TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस की कीमत आपके होश उड़ा देगी, जानिए कितने की है ये ड्रेस ?

बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स अपनी मंहगी चीजों के लिए खबरों में आते हैं । इनमें बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम सबसे आगे आता है । अब ये तो सबको पता ही है कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी महंगी ड्रेसेस के चलते खबरों में रहती है । हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक […]


बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स अपनी मंहगी चीजों के लिए खबरों में आते हैं । इनमें बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम सबसे आगे आता है । अब ये तो सबको पता ही है कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी महंगी ड्रेसेस के चलते खबरों में रहती है । हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी । इस इवेंट में देसी गर्ल ने ब्लू कलर का जंपसूट पहना था ।

इस जंपसूट में पिगी चोप्स काफी कूल नजर आ रही थी । गर्मियों में पिगी चोप्स की इस ड्रेस को फैशन पुलिस ने भी काफी पसंद किया है । फुल कवर बॉडी वाली इस ड्रेस में पिगी चोप्स का स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट अलग ही दिख रहा था । लेकिन क्या आप इस ड्रेस की कीमत जानते हैं । अगर आप जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे ।

जी हां, प्रियंका की ड्रेस की कीमत लगभग 1,46,350 है । जी हां, करीब डेढ़ लाख की ड्रेस पिगी चोप्स ने पहनी थी। इतनी मंहगी ड्रेस में आप एक अच्छी खासी बाइक खरीद सकते हैं । खैर अब इसमें इतना अचंभा करने वाली बात नहीं है ।

क्योकि देसी गर्ल का फैशन और उनका जलवा सबसे अलग है । हाल ही में प्रियंका की फिल्म अ किड लाइक जैक का ट्रेलर रिलीज किया गया है । इसके अलावा उनकी आने वाली टीवी सीरीज क्वाटिंको 3 भी जल्द ही शुरू होने वाला है । 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.