Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तीसरी बार मां बनी वंडर वुमन GAL GADOT, Priyanka Chopra ने दी बधाई

- Advertisement -

अदिति त्यागी –  हॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस और दुनियाभर में 'वंडर वुमन' (Wonder Woman) के नाम से जानी जाने वाली  गैल गैडोट (Gal Gadot) तीसरी बार मां बनी है।  गैल गैडोट ने बेटी को (Baby Girl) जन्म दिया है। गैल  गैडोट ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें गैल गैडोट अपनी तीनों बच्चियों और पति यारॉन वर्सानो के साथ नजर आ रही हैं। गैल  गैडोट के घर खुशियां आने पर बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बधाई दी है।

35 साल की एक्ट्रेस गैल तीसरे बच्चे की मां बनी हैं। वो पहले भी दो बेटियों की मां हैं। तीसरी बार मां बनने की खबर को शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा -मेरा प्यारा परिवार। मैं इतनी शुक्रगुजार और खुश (और थकी हुई) कभी नहीं हो सकती, हम अपनी फैमिली में डैनिएला का स्वागत करते हैं। मैं आप सभी को प्यार भेज रही हूं। बता दें कि गैल ने अपनी तीसरी बच्ची का नाम डैनिएला रखा है।

गैल गैडोट के इस पोस्ट पर फैन्स और सेलब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी पोस्ट पर प्रियंका ने भी कमेंट किया। प्रियंका ने गैल गैडोट के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई।' 

 बीते दिनों अभिनेत्री ने जिम्मी किमेल लाइव के दौरान बताया था कि उन्होंने बेटी माया को कैसे अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी थी। गैल ने कहा था, 'देखो माया, पापा ने मम्मी के पेट में एक पौधा लगाया है।' 

गौरतलब है कि गैल गैडोट ने यारॉन वर्सानो से साल 2008 में शादी की थी। इनकी पहले दो बच्चियां 9 साल की अलमा और 3 साल की माया हैं। गेल के वर्कफ़्रंट की बात की जाये तो वो जल्द  फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' रिलीज होगी जिसमें बॉलिवुड ऐक्टर अली फजल भी नजर आएंगे। इसके अलावा गैल गैडोट इजिप्ट की मशहूर रानी क्लियोपैट्रा के किरदार में भी नजर आएंगी। 

- Advertisement -

Latest Posts