TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

क्वीन की तरह रेड स्विमसूट में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, बढाया इंटरनेट का पारा, देखिए

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का जलवा हर तरफ छाया हुआ है । पिगी चोप्स का हर कोई दीवाना है । प्रियंका के दीवानों की कोई कमी नहीं है । हॉलीवु़ड में प्रियंका छाई हुई हैं । हाल ही में पिगी चोप्स का हॉलीवुड टीवी शो क्वांटिको 3 टीवी पर आया है । वहीं […]


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का जलवा हर तरफ छाया हुआ है । पिगी चोप्स का हर कोई दीवाना है । प्रियंका के दीवानों की कोई कमी नहीं है । हॉलीवु़ड में प्रियंका छाई हुई हैं । हाल ही में पिगी चोप्स का हॉलीवुड टीवी शो क्वांटिको 3 टीवी पर आया है । वहीं इन दिनों पिगी चोप्स थोड़ा रिलेक्स कर रही है । दरअसल हाल ही में देसी गर्ल ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है । पिगी चोप्स की हॉटनेस ने हर किसी को दीवाना बना दिय है । 

class='embedly-card'>" style="height: 629px;"> class="embedly-card">

अभी कल ही पिगी चोप्स ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की है । इस पिक्चर में देसी गर्ल रेड कलर के स्विमसूट में लेटी हुई नजर आ रही है । साथ ही वो हेट पहने हुए नजर आ रही है । पिगी चोप्स का ये अंदाज सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है । पिगी चोप्स की अदाओं ने सबका दिल जीत लिया । 

अक्सर प्रियंका अपना बिकनी अवतार लोगों को दिखाती रहती है । प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी । इस फिल्म से वो बॉलीवुड में तीन सालों बाद वापसी कर रही है ।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.