TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बॉलीवुड में प्रियंका फिर हुईं बेरोजगार, बड़ी मुश्किल से मिली थी ये फिल्म !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में तो अपना करियर बना रही हैं । लेकिन बॉलीवुड में कमबैक के लिए पिगी चोप्स को खूब हाथ पैर मारने पड़ रहे हैं । पिछले दिनों से काफी खबरें थी कि प्रियंका आमिर खान के साथ एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सैल्यूट में काम […]

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में तो अपना करियर बना रही हैं । लेकिन बॉलीवुड में कमबैक के लिए पिगी चोप्स को खूब हाथ पैर मारने पड़ रहे हैं । पिछले दिनों से काफी खबरें थी कि प्रियंका आमिर खान के साथ एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सैल्यूट में काम करने जा रही हैं । लेकिन लगता है कि पिगी चोप्स को अभी और इंतजार करना पड़ेगा । हाल ही में आमिर ने राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म को छोड़ दिया है । इसके बाद आमिर ने सबसे पहले ये बात प्रियंका को फोन करके बताई कि वो अब इस बायोपिक का हिस्सा नहीं है । इस बात से प्रियंका काफी निराश हुईं । दरअसल प्रियंका ने इस फिल्म को बिना सोचे समझे साइन कर दिया था । इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने बाकी प्रोजेक्ट्स को भी आगे बढ़ा दिया था । वो किसी भी तरह से इस फिल्म में काम करना चाहती थी ।

एक तो वो पहली बार आमिर के साथ काम करने जा रही थी और दूसरा ये कि वो साल 2015 में आई बाजीराव मस्तानी के बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रही थी । इस फिल्म को लेकर पिगी चोप्स की खुशी का ठिकाना नहीं था । लेकिन प्रियंका के अरमानों पर पानी फिर चुका है । क्योंकि आमिर ने फिल्म को छोड़ दिया है । वहीं कहा जा रहा है कि आमिर ने फिल्म के को प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ कुछ क्रिएटिव डिफरेंस के चलते  फिल्म को छोड़ा है । आमिर खुद भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे ।

खबरें तो ये भी हैं कि आमिर इस फिल्म का हिस्सा इसलिए भी नहीं बनना चाहते थे क्योंकि वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर ध्यान देना चाहते हैं । जिसे वो पांच भागों में बना रहे हैं । खैर अब जो भी हो एक बात तो तय है कि फिल्म आमिर के साथ साथ प्रियंका भी आउट हो गईं है । वैसे भी प्रियंका काफी वक्त से अपने बॉलीवुड कमबैक के लिए हाथ-पैर मार रही हैं जैसे तैसे उन्हें ये फिल्म मिली थी लेकिन वो भी अब उनके हाथ से निकल चुकी है । फिलहाल फिल्म के लिए नई कास्ट की तलाश की जा रही हैं । देखते हैं कि आखिर कौन इस फिल्म में काम करता है । 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.