--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Prithviraj Second Trailer: ‘पृथ्वीराज’ का दूसरा धांसू ट्रेलर आउट, एक्टर का दिखा शाही अंदाज

- Advertisement -

Prithviraj Second Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। खिलाड़ी कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ मानुषी छिल्लर भी अहम रोल में नजर आएंगी जो कि राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में सामने आए फिल्म के इस दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार एक फिर शाही अंदाज में दमदार अदाकारी करते नजर आए।

बता दें कि सामने आए फिल्म के नए ट्रेलर में सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में नजर आए अक्षय कुमार नारी के सम्मान और बराबरी की बात करते दिखाई दिए। वहीं, फिल्म में एक्टर राजा के कर्तव्यों और राजा की परिभाषा देते भी दिखाई दिए। अभिनेता का यह अवतार उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इसके अलावा ट्रेलर में अक्षय हिन्दुत्व को परिभाषित करते भी नजर आए। फिल्म के नए के ट्रेलर के बारे में अक्षय कुमार कहते हैं कि, “सम्राट पृथ्वीराज का दूसरा ट्रेलर ‘आखिरी हिंदू सम्राट’ जारी हो गया है और उम्मीद है कि यह इस शुक्रवार फिल्म देखने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ाएगा। इस नए ट्रेलर में फिल्म के नए दृश्य हैं और उन नए पलों को दिखाया गया है, जो मुझे बेहद पसंद हैं”।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आएंगे और सोनू सूद (Sonu Sood) चंद वरदाई की भूमिका निभाने वाले है, जो कि 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं अब देखना होगा कि फिल्म मेकर्स इस पर क्या फैसला लेते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss