Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Preity Zinta: प्रीति जिंटा ने मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

प्रीति जिंटा पिछले साल सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं और उनके जुडवां बच्चे हुए थे। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने बच्चों का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर बेहतरीन तस्वीरें साझा की हैं।

- Advertisement -

Preity Zinta Post: बॉलीवुड की’ डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा ने 2016 में खुद से 10 साल छोटे बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की थी। और इन दिनों वो अपनी मदरहुड लाइफ को काफी एन्जॉय कर ही हैं। प्रीति जिंटा पिछले साल सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनी थीं। और इस साल वो उनका पहला बर्थडे मना रही हैं। प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों की क्यूट सी तस्वीर शेयर कर एक प्यार सा नोट भी लिखा है।

और पढ़िएKangana Ranaut: ट्विटर पर अपनी वापसी का इंतजार कर रही हैं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’

बेटी जिया के लिए लिखा प्यार भरा नोट

प्रीति जिंटा ने बेटी जिया की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’मैं हमेशा से तुम्हें चाहती हूं…मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया है। मेरा दिल भर गया है। मैं हमेशा आपकी प्यारी सी मुस्कान,आपकी वॉर्म्थ और आपकी प्रेजेन्स के लिए धन्य रहूंगी। मेरी जिंदगी छोटी जिया… जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी गुड़िया। आप वो सबकुछ हैं जिसकी मैंने कभी आशा की थी और इससे भी ज्यादा। आपका जीवन आज और हमेशा प्यार और खुशियों से भरा रहे, आई लव यू टू दा मून एंड बैक। हर दिन आपके लिए मेरा प्यार कई गुना बढ़ता जा रहा है ‘।

बेटे जय पर ऐसे बरसाया प्यार

प्रीति जिंटा ने बेटे जय के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’मैंने अपनी जिंदगी में जितने भी किरदार निभाये हैं, उनमें से कुछ भी आपकी मां होने के करीब नहीं हैं। मुझे यकीन है कि हम एक-दूसरे को कई जन्मों से जानते हैं…। हम एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं मैं ये सोचना बंद नहीं कर सकती हूं। आई लव यू हमेशा। हैप्पी बर्थडे मेरी जान। आपका जीवन आज और हमेशा खुशियों से भरा रहे। लव यू टू द मून एंड बैक हैप्पी बर्थडे मेरे जय।’

और पढ़िएAmitabh-Abhishek Video: अमिताभ और अभिषेक बच्चन पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, माथा टेक बप्पा का लिया आशीर्वाद

पिछले साल सरोगेसी के जरिए हुए बच्चे

प्रीति जिंटा को पिछले साल नवंबर,2021 में जुड़वा बच्चे हुए थे। हालांकि उन्होंने अभी तक अपने बच्चों का चेहरा नहीं दिखाया है। लेकिन ये जरूर बताया था कf उन्होंने अपने बच्चों का नाम जय और जिया रखा है। और अब वो अपने दोनों बच्चों का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। दोनों बच्चों की क्यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया है। प्रीति अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति और बच्चों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रीति जिंटा को आखिरी बार फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में देखा गया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts