Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Preity Zinta B’day: प्रीति जिंटा का लंबे समय तक हुआ शोषण, केस दर्ज…फिर ऐसे मिला छुटकारा

Preity Zinta B’day: प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर लॉस एंजेलिस में बच्चों और पति के साथ फैमिली टाइम स्पैंड कर रही हैं। बताते चलें की प्रीति का जन्म 31 जनवरी 1975 को शिमला में हुआ था। वहीं एक्ट्रेस साल 2023 में अपना 48 वां […]

Preity Zinta B'day: प्रीति जिंटा का लंबे समय तक हुआ शोषण, केस दर्ज...फिर ऐसे मिला छुटकारा
Preity Zinta B'day: प्रीति जिंटा का लंबे समय तक हुआ शोषण, केस दर्ज...फिर ऐसे मिला छुटकारा

Preity Zinta B’day: प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर लॉस एंजेलिस में बच्चों और पति के साथ फैमिली टाइम स्पैंड कर रही हैं। बताते चलें की प्रीति का जन्म 31 जनवरी 1975 को शिमला में हुआ था। वहीं एक्ट्रेस साल 2023 में अपना 48 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस समेत सितारे भी पोस्ट कर डिंपल गर्ल को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। आइए प्रीति के जन्मदिन (Preity Zinta B’day) पर उनसे जुड़े कुछ किस्से जान लेते हैं।

इनसे जुड़ा Priety Zinta का नाम (Preity Zinta B’day)

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बॉलीवुड को सोल्जर (1998), क्या कहना (2000), कल हो ना हो, कोई… मिल गया (2003), वीर-जारा (2004) और सलाम नमस्ते (2005) जैसी फिल्में दी हैं। वहीं जब एक्ट्रेस का करियर पीक पर था तो उनका नाम ब्रेट ली और युवराज तक से जुड़ा था। लेकिन अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली प्रीति ने उस समय मीडिया में ये तक ऐलान कर दिया था कि वो दोनों को राखी बांध सकती हैं। हालांकि एक्ट्रेस के रिलेशनशिप की चर्चा सबसे ज्यादा नेस वाडिया के साथ रही थी। इस ब्रेकअप के बाद प्रीति जिंटा ने भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

ये भी पढ़ें:Athiya-KL Spotted: अथिया-केएल की शादी के बाद पहली डिनर डेट, गले लग पैप्स को दिए पोज

नेस वाडिया संग रिश्ते में रहीं Preity Zinta

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया ने साल 2005 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इसके बाद साल 2009 में जोड़े ने किंग्स इलेवन पंजाब (आईपीएल टीम) खरीदी। ये सब देख फैंस दोनों की शादी का इंतजार करने लगे थे। लेकिन प्रीति ने फैंस का दिल तोड़ दिया और चौंकाने वाला खुलासा कर हर किसी को सतके में डाल दिया। प्रीति जिंटा ने साल 2009 में ही नेस वाडिया पर शोषण और मेंटल टॉर्चर का गंभीर आरोप लगाया।

नेस वाडिया पर लगाया शोषण का आरोप 

प्रीति जिंटा के आरोपों पर नैस वाडिया की मां की प्रतिक्रिया सामने आई थी। उन्होंने कहा था,’मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता भले ही नेस की शादी किसी जेब्रा से क्यों ना हो जाए।’ प्रीति जिंटा ने भी हिम्मत नहीं हारी और लंबे समय तक ये टॉर्चर सहने के बाद फाइनली साल 2014 में नैस वाडिया के खिलाफ शारीरिक शोषण का केस फाइल किया। प्रीति ने ये भी साफ किया था कि वो दोनों भले ही आईपीएल टीम के को-ओनर हैं लेकिन उनका रिश्ता काफी पहले खत्म हो गया था। वहीं नेस वाडिया ने भी प्रीति के खिलाफ काउंटर केस कर दिया था। लेकिन 2018 में उन्होंने प्रीति से माफी मांगकर केस को खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें:Aisha Sharma Pole Dance: आयशा शर्मा का बोल्ड ‘पोल डांस’, फैंस दीवाने

नैस के दोस्त जीन गुडइनफ से रचाई शादी 

प्रीति जिंटा के पति जीन गुडइनफ, नेस वाडिया के करीबी दोस्त थे। जीन ने ही बुरे वक्त में प्रीति का साथ दिया और आगे चलकर उनका हाथ थामा। प्रीति और जीन की शादी साल 2016 में हुई। फिलहाल जोड़ा अपने जुड़वा बच्चे के साथ अपनी लाइफ को लॉस एंजेलिस में खुशी-खुशी बिता रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 31, 2023 09:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.