Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Prediction on Ralia: रणबीर-आलिया के लिए ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, जल्द मिलेगी एक और खुशखबरी

- Advertisement -

Astrologer Prediction on Ralia: बीटाउन के न्यूली वेड्स कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर में आज खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। आलिया की इस गुड न्यूज से सिर्फ कपूर खानदान ही नहीं बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुशी का माहौल सा छा गया है। बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के 74 दिन बाद ही ये गुड न्यूज दी है। आलिया की प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद ज्योतिष की भविष्यवाणी सही साबित हुई है। ज्योतिषियों ने रणबीर और आलिया की शादी के दौरान ये भविष्यवाणी की थी।

 

और पढ़िए –  Release Date: ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट आई सामने, दर्शकों को डराएंगी कटरीना कैफ

 

 

  और पढ़िए –  Alia Bhatt Baby Name: अगर बेटी हुई तो आलिया भट्ट रखेंगी ये नाम, तीन साल पहले एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेलेब्रिटी एस्ट्रोलॉजर ने भाविक ने बताया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक टिपिकल पैरेंट्स बनेंगे, जो अपने बच्चे को बहुत ही ज्यादा स्पॉइल करने वाले पैरेंट्स बनेंगे, उनके दो बच्चे होने की पूरी संभावना है, हालांकि ये प्रेडिक्ट करना सही नहीं होगा कि कब कौन सा जेंडर होगा, उनकी कुंडली में एक बेटी और एक बेटे का सौभाग्य है, ये किसी भी पैरेंट्स के लिए परफेक्ट कॉम्बिनेशन माना जाता है, अगर इस बार लड़की होगी, तो अगली बार लड़का ही होगा, खास बात तो ये है कि 2024 के अंत में आलिया अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर भी साझा कर सकती हैं, मैं यह देख रहा हूं कि डेढ़ साल के अंदर ही दूसरी गुड न्यूज भी मिल सकती है।

 

और पढ़िए –  Prediction On Ralia: रणबीर-आलिया के लिए ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, जल्द मिलेगी एक और खुशखबरी

 

अब एक मीडिया इंटरेक्शन में आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी अपनी बेटी के लिए खुशी जताई और कहा, ‘वाह मेरी बेबी का जल्द ही बेबी होने वाला है! मैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए बेहद खुश हूं, काश हमारा कुनबा ऐसे ही बढ़ते रहे, अब मुझे अपनी जिंदगी के सबसे अहम रोल के लिए तैयार होने चाहिए, नाना का रोल, ये एक बहुत शानदार डेब्यू होने जा रहा है’। इसके अलावा आलिया का बहन शाहीन भट्ट ने भी सोशल मीडिया के जरिए उनको बधाई दी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts