TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘बेकाबू’ एक्ट्रेस जल्द बनेंगी सुपरस्टार के बेटे की दुल्हन, कपल ने रिवील किया वेडिंग प्लॉन!

Prateik Babbar Wedding Plan: प्रतीक बब्बर और 'बेकाबू' एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी वेडिंग प्लॉन को लेकर खुलकर बात की।

Prateik Babbar Priya Banerjee
Prateik Priya Wedding Plan: वैलेंटाइन डे को प्यार का दिन कहा जाता है और प्रेमी जोड़े इस दिन शादी रचाने के लिए बेताब रहते हैं। बॉलीवुड में भी कई ऐसे स्टार कपल है जिन्होंने इस खास दिन पर शादी रचाई है। रकुल और जैकी की शादी की खबरों के बीच अब बी-टाउन का एक और कपल चर्चा में आ गया है। अभिनेता से नेता बने राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर और 'बेकाबू' एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी के साथ सगाई के बाद अपना वैलेंटाइन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

सगाई के बाद पहला वैलेंटाइन डे

सगाई के बाद पहली इंटरव्यू पर प्रतीक बब्बर और प्रिया बनर्जी ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान जब एक्टर से सवाल पूछा गया है कि उनके लिए वैलेंटाइन डे क्या मायने रखता है? इस पर उन्होंने कहा कि ये प्यार का सेलिब्रेशन है। बता दें कि पिछले साल नवंबर सगाई के बाद कपल का ये पहला वैलेंटाइन डे है और ऐसे में इंटरव्यू के दौरान कपल ने अपनी लव स्टोरी से लेकर वेडिंग प्लॉन को लेकर खुलकर बात की।

कब करेंगे शादी ? (Prateik Priya Wedding Plan)

https://www.instagram.com/p/CxFNLAJopvh/?img_index=1 प्रिया बनर्जी और प्रतीक बब्बर से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो बोल्ड एक्ट्रेस प्रिया ने अपने वेडिंग प्लॉन पर बोलते हुए कहा कि 'ये कल भी हो सकता है या फिर अगले 5 साल में... हम दोनों ही इंपल्सिव हैं और हम इसके लिए तैयार है, इसलिए ये किसी भी पल हो सकता है।' वहीं, इस पर प्रतीक ने कहा कि अभी हम काम पर फोकस करना चाहते हैं। यह भी पढ़ें: 7 महीने बाद ही दोबारा प्रेग्नेंट हुईं दीपिका कक्कड़! कैमरे में कैद हुआ बेबी बंप

सगाई के बाद बदली लाइफ

सगाई के बाद उनकी लाइफ में क्या बदला है इस पर बात करते हुए प्रिया बनर्जी ने कहा कि पहले उन्हें लगता था कि डेटिंग, सगाई और शादी सब एक जैसे ही होते है। इनका लाइफ पर कोई असर नहीं पड़ता है, लेकिन ऐसा नहीं है। सगाई के बाद अब काफी कुछ बदल गया है। जब अपके हाथ में रिंग होती है तो सब कुछ बदल जाता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.