Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Posters Release: ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ के नए पोस्टर आउट, कल आएगा टीजर

- Advertisement -

Dhokha Round D Corner Posters: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले अभिनेता आर माधवन जल्द ही ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना की भी एंट्री हुई थी। बता दें कि इस मूवी का निर्माण टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है। इस फिल्म में माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में इस फिल्म से नए पोस्टर जारी किए गए हैं।

आतंकवादी की भूमिका में दिखेंगे अपारशक्ति खुराना

दरअसल कुछ समय पहले ही टी-सीरीज ने ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ से नए पोस्टर साझा किए हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं पहले पोस्टर में आर माधवन का लुक शेयर किया है और दूसरे पोस्टर में खुशाली कुमार का लुक देखने को मिला है। वहीं तीसरे पोस्टर में अपारशक्ति खुराना और चौथे पोस्टर में दर्शन कुमार का लुक दिखाई दे रहा है। इन चारों पोस्टर के कैप्शन में एक लाइन कॉमन है कि ‘हर मोड़ पर धोखा है’। बता दें कि अपारशक्ति खुराना इस फिल्म में एक आतंकवादी की भूमिका निभाने वाले हैं।

’धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है

आगे बता दें कि टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्म डायरेक्टर कूकी गुलाटी ने किया है। इन्होंने ही इससे पहले ओटीटी फिल्म द बिग बुल का निर्देशन किया।’धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है, जो 23 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss