--- विज्ञापन ---

Poster: फिल्म ‘होली काउ’ का फर्स्ट लुक आया सामने, देहाती रोल में दिखे संजय मिश्रा

- Advertisement -

Holy Cow First Look: 19वीं सदी से ही हिंदी सिनेमा में काफी क्रिएटिविटी देखने को मिली है। यही वजह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर फिल्में बनती आई हैं। इसका एक उहाहरण फिल्म ‘होली काउ’ है। कुछ साल पहले आपने सुना होगा कि उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री आजम खां की भैंस की चोरी होने का जोरों से हल्ला हुआ था। ऐसी ही एक कहानी आपको जल्द बड़े पर्दे पर दिखने वाली है। अब फिल्म के मेकर्स ने ‘होली काउ’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में संजय मिश्रा का देहाती अवतार दिखाई दे रहा है।

बता दें कि इस फिल्म में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) नजर आने वाले हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ‘होली काउ’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक कैमियो रोल प्ले करने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी साई कबीर ने अपने हाथों में ली है। ‘होली काउ’ वाईटी एंटरटेनमेंट को समर्थित है और आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना ने इसका निर्माण किया है।

आगे बता दें कि होली काऊ आज के सीरियस सिनेमा की सेंसिविटी पर एक व्यंग्य है। ये एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है और इसकी मुख्य नायिका एक गाय है। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार काफी अलग होगा। वो एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं, संजय मिश्रा अपने चिरपरिचित कॉमेडी वाले अंदाज का प्रदर्शन करने वाले हैं। ये फिल्म 26 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -
Exit mobile version