Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Poster Release: ‘कठपुतली’ के दूसरे गाने ‘रब्बा’ का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब होगा रिलीज

- Advertisement -

Rabba Song Motion Poster Release: हिंदी सिनेमा के कॉमेडी किंग यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) को लेकर लाइमलाइट में हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ‘कठपुतली’ के दूसरे गाने ‘रब्बा’ का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है।

यहाँ पढ़िएपिता राज कुंद्रा के नक्शे कदम पर चले बेटे वियान, शुरू किया ये काम

30 अगस्त को रिलीज होगा ‘रब्बा’ सॉन्ग

दरअसल कुछ देर पहले इस बात की जानकारी खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टा हैंडल से साझा की है। इस मोशन पोस्टर में अक्षय को कठपुलती की तरह लटके हुए देखा जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ रकुलप्रीत सिंह और खिलाड़ी कुमार डांसिंग पोज में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर की इस फिल्म का गाना ‘रब्बा’ कल यानि 30 अगस्त को रिलीज होने वाले है। अक्षय ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ये पहेली का खेल है, जो भी आएगा उलझता ही जाएगा!#Zeemusiccompany पर कल #रब्बा गाना आएगा’।

यहाँ पढ़िएबिपाशा बासु ने तोड़ी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी, कहा- करण और मैं…

‘कठपुतली’ तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक

आखिर में बता दें कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘कठपुतली’ तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी की बात करें तो, तमिल फिल्म रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था। इस फिल्म को पूजा बैनर तले जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म का निर्देशन बेल बॉटम फेम डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss