Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Poster Out: सामने आया ‘तारा वर्सेस बिलाल’ का फर्स्ट लुक, जानें रिलीज डेट

- Advertisement -

Tara Vs Bilal Poster Out: बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस साल एक के बाद एक फिल्में बैक टू बैक सिनेमाघरों पर ढाबा बोल रही हैं। अब हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) भी जल्द एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म से हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसको देख स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

अभी पढ़ें ‘जहां चार यार’ का ट्रेलर आउट, पति से दुखी नजर आईं स्वरा भास्कर

हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी का फर्स्ट लुक पोस्टर

दरअसल कुछ देर पहले हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से अपने-अपने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किए हैं। अभिनेता हर्ष वर्धन राणे ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा,’पेश है एकांतप्रिय लेकिन आकर्षक बिलाल! 14 अक्टूबर 2022 को उनके व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं को देखते हुए उनकी ड्राइव आपको प्रेरित करती है’। वहीं, सोनिया ने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार! पेश है तारा जिंदादिल, पूर्ण विश्वास लेकिन कमजोर लड़की, जो एक नए शहर में खुद को और अपने लचीलेपन की खोज करना जारी रखती है..14 अक्टूबर 2022 को उनसे अपने नजदीकी सिनेमा हॉल में मिले’।

अभी पढ़ेंशुरू हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘निकिता रॉय’ की शूटिंग

‘तारा वर्सेस बिलाल’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म

आगे बता दें कि अभिनेता जॉन अब्राहम और टी-सीरीज ओनर भूषण कुमार द्वारा निर्मित ‘तारा वर्सेस बिलाल’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी। इसकी शूटिंग साल 2021 में लंदन में शुरू की गई थी। आपको जानकर खुशी होगी कि जॉन इस फिल्म के जरिए प्रोडक्शन की दुनिया में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी के अलावा फिल्म में जयश्री, जस्सी कपूर, हर्ष पंडित, शैफाली चुंग जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss