--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Poster Out: सामने आया नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ का फर्स्ट लुक

कुछ देर पहले नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक मोशन पोस्टर साझा किया है, जो उनकी अगली फिल्म ‘हड्डी’ का फर्स्ट लुक है।

- Advertisement -

Haddi First Look Poster Out: नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हिन्दी सिनेमा का एक ऐसा नाम हैं, जो हमेशा से ही रोमांचक फिल्मों और अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। एक्टर के पास कई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स आते हैं, मगर नवाजुद्दीन को सिर्फ क्रिएटिव रोल्स करने में ही मजा आता है और वो ऐसी ही मूवीज का चुनाव करते हैं। अब हाल ही में अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। ‘हड्डी’ के मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

यहाँ पढ़िए –  ठंडे बस्ते में नहीं गई टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’, जानें सच

एक रिवेंज ड्रामा है ‘हड्डी’

दरअसल कुछ देर पहले नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक मोशन पोस्टर साझा किया है, जो उनकी अगली फिल्म ‘हड्डी’ का फर्स्ट लुक है। पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘अपराध इतना अच्छा पहले कभी नहीं देखा, हड्डी, एक रिवेंज ड्रामा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहले कभी न देखे गए अवतार में अभिनय किया है, फिल्मांकन शुरू..2023 में रिलीज’। इस मोशन पोस्टर को देख फैंस में काफी एक्साइटमेंट पैदा हो गई है।

यहाँ पढ़िएआशीष शर्मा की ‘हिंदुत्व’ का पोस्टर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

ड्रैग क्वीन के रोल में दिखे नवाजुद्दीन

आगे बता दें कि ‘हड्डी’ के इस मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन हैवी मेकअप किए बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दे रहे हैं। ग्रे कलर के गाउन में एक बड़ी चेयर पर बैठे नवाजुद्दीन के एक हाथ के पास सरिया है और खून से लथपथ उंगलियां। फिल्म के मोशन पोस्टर का बैकग्राउंड म्यूजिक एक हॉरर फीलिंग दे रहा है। ऐसे में इस रीवेंज ड्रामा में एक्टर एक ड्रैग क्वीन का रोल निभाने वाले हैं। ड्रैग क्वीन एक तरह से पुरुष होते हैं, जो हैवी मेकअप और बोल्ड ड्रेसेज पहन महिलाओं की तरह बिहेव करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version