Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Poster Launch: ‘जुग जुग जियो’ का नया पोस्टर आउट, फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

मुंबई। कियारा आडवाणी, वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े हर एक्टर जमकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में भरपूर फैमिली ड्रामा देखने […]

मुंबई। कियारा आडवाणी, वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े हर एक्टर जमकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में भरपूर फैमिली ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर से ये साफ हो जाएगा कि मूवी की क्या कहानी है, तो आइए बताते हैं कब रिलीज हो रहा फिल्म का ट्रेलर?

जैसा कि आप देख सकते हैं कि ‘जुग जुग जियो’(Jug Jugg Jeeyo) के नए पोस्टर में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक हैप्पी फैमिली की तरह नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर लॉन्च के साथ ये भी बताया गया है कि इंतजार की घड़ियां अब खत्म होने वाली है। इस फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म का ट्रेलर कल शाम 3 बजे यानि 22 मई को रिलीज किया जाएगा। एक लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) दिखाई देने वाली हैं। इतना ही नहीं फिल्म में वो अपने देवर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है। 24 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के अलावा मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी रोल अदा करने वाले हैं। बता दें कि जब से इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है, तभी से फैंस में मूवी को देखने की बेताबी बढ़ने लगी है।

First published on: May 21, 2022 06:23 PM