ऐश्वर्या राय बच्चन की पोन्नियिन सेलवन का पोस्ट आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

- Advertisement -

Ponniyin Selvan Poster Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को फैंस पर्दे पर देखने का हमेशा ही इंतजार करते है। ऐश्वर्या राय बच्चन सालों बाद पर्दे पर नजर आने वाली है। ऐश्वर्या को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। हालांकि अब ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आएंगी जिसका मोशन पोस्टर आउट हो गया है।

रिलीज किए गए मोशन पोस्टर में चोल साम्रान्य की झलक देखने को मिल रही है। पोस्टर में आप देख सकते है कुछ लोग चोल राजवंश का झंडा पहराते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर.रहमान के साथ-साथ पूरी टीम ने भी शेयर किया है। इसी के साथ फिल्म निर्माताओं ने ये भी ऐलान किया है आने वाले हफ्ते में वो फिल्म को लेकर कई जानकारी देने वाले हैं।

कहा जा रहा है कि, मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ काल्की कृष्णामुर्थी द्वारा लिखी किताब पर आधारित है। एक्ट्रेस फिल्म में नंदिनि और उनकी मां मंधाकिनी यानी कि डबल रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, दोनों पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे।

आपको बता दे, पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो मूल रूप से तमिल में बनाई जाएगी। ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है। ये किताब साउथ के सबसे पावरफुल राजा पर निर्धारित है जो बाद में राजाराज चोल बने थे। ये फिल्म मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है। इस फिल्म के लिए वह काफी लंबे वक्त से काम कर रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version