TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पूनम पांडे की मौत की खबर कहीं फर्जी तो नहीं! कहां गायब है एक्ट्रेस का परिवार? उठ रहे कई सवाल

Poonam Pandey Death:  पूनम पांडे की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है, लेकिन अभिनेत्री की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं...

Poonam Pandey Death actress family missing is after death announcement fans react read here
Poonam Pandey Death: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर सुनते ही फैंस सदमें में आ गए हैं। हर किसी के लिए इस बात पर यकीन करना काफी मुश्किल हो गया है कि अब पूनम हमारे बीच नहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स उनके देहांत की खबर पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियांए दे रहे हैं। एक्ट्रेस की मौत को लेकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं।

पूनम पांडे की मौत पर उठ रहे सवाल (Poonam Pandey Death)

पूनम पांडे की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है। एक्ट्रेस के मैनेजर ने उनके निधन (Poonam Pandey Death) की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। मगर अभिनेत्री की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं, जिनका जवाब किसी के पास नहीं हैं। साथ ही यह भी एक्ट्रेस की डेड बॉडी कहां हैं? यह भी एक रहस्य बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग ये सवाल कर रहे हैं कि एक्ट्रेस की पीआर टीम इस बात को कंफर्म क्यों नहीं कर रही हैं कि उनका अंतिम संस्कार कहां होने वाला है?

एक्ट्रेस की मौत पर परिवार वालों ने साधी चुप्पी

साथ ही यह भी सवाल उठ रहा कि अगर पूनम सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थी तो तीन दिन पहले एक पार्टी में क्या कर रही थीं? एक्ट्रेस की मौत को कंफर्म करने के लिए उनके परिवार के तरफ से कोई सामने क्यों नहीं आया? ऐसे कई सारे सवाल हैं, जिनका यूजर्स सोशल मीडिया पर जवाब मांग रहे हैं।

कहां गायब है पूनम का परिवार?

ऐसे में एक और खबर भी सामने आई है कि पूनम पांडे की मौत के बाद उनका परिवार भी गायब है। जी हां, IndiaToday.in की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने इस बात का खुलासा किया है कि आज सुबह, उन्हें पूनम की बहन का फोन आया, जिन्होंने उनकी मृत्यु की खबर साझा की और बताया कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है। एक्ट्रेस की निधन की खबर सामने आने के बाद से उनके परिवार से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। सूत्र ने की बहन से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका फोन तब से नहीं है। यह भी पढ़ें- कितने करोड़ की मालकिन थीं पूनम पांडे, क्या था एक्ट्रेस की कमाई का जरिया, जानें कितनी संपत्ति छोड़ गईं पीछे

पूनम की फैमिली से नहीं हो पा रहा संपर्क

सूत्र ने आगे कहा, "हमने अपनी आखिरी कॉल के बाद पूनम की बहन को फोन करने की कोशिश की, लेकिन तब से उनका फोन बंद है। इतना ही नहीं, बल्कि उनके परिवार के अन्य सदस्यों से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। सभी का फोन या तो बंद है या पहुंच से बाहर है।" ऐसे में पूनम पांडे की मौत की खबर को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.