Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pool Video: बिकिनी पहन पूल में उतरीं अमीषा पटेल, यूजर बोला- ‘इस उम्र में इतनी…

- Advertisement -

Pool Video: बॉलीवुड फिल्म ‘गदर’ में अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) जल्द ही फिल्म के सीक्वल ‘गदर 2’ में नजर आने वाली हैं। वहीं, 46 साल की अमीषा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट पूल वीडियो (Ameesha Patel Pool Video) फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है, जिसमें उनकी हॉटनेस पसीना छुड़ाने वाली है।

यहाँ पढ़िए दिशा संग ब्रेकअप के बाद इस हसीना पर आया टाइगर का दिल, कहा- ‘प्रभावित हूं उनसे’

पूल वीडियो से बढ़ाया तापमान

अमीषा पटेल ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो (Ameesha Patel Video) को साझा किया है। इस क्लिप में डीवा, ब्लू कलर की बिकिनी में पूल के अंदर स्वैग बिखेरती नजर आती हैं। साथ ही उन्होंने गॉगल्स लगा डार्क रेड लिपस्टिक के जरिए अपने लुक को कम्पलीट किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए अमीषा ने कैप्शन में ‘सनशाइन’ लिखा है।

हॉटनेस पर फिदा फैंस

अमीषा का वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। इस क्लिप को अबतक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’इस एज में भी इतनी फिटनेस।’ दूसरे ने लिखा,’अमेजिंग लुक।’ एक अन्य लिखते हैं,’बहुत हॉट मैम।’ बाकी फैंस को भी लव और फायर वाले इमोजी के जरिए प्यार बरसाते देखा गया है।

यहाँ पढ़िए बन ठनकर लंच करने पहुंची दिशा पटानी, लुक देख यूजर बोला- ये बहुत चीप…

‘गदर 2’ में आएंगी नजर

बता दें कि 80-90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का जादू आज भी लोगों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है। 2001 में वह सनी देओल के साथ ‘गदर-एक प्रेमकथा’ में भी नजर आई थीं। साल 2002 में आई फिल्म हमराज को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला, लेकिन उसके बाद उनकी फिल्‍मों को अच्‍छा रेस्‍पांस नहीं मिला और अमीषा फिल्‍मों से दूर हो गईं। अमीषा ने साल 2005 में आमिर खान के साथ फिल्म ‘मंगल पांडे’ में काम किया था। एक्ट्रेस को जल्द ही ‘गदर 2’ में देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss