Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pooja Bhatt: राहुल गांधी को मिला एक्ट्रेस पूजा भट्ट का साथ, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हुईं शामिल

Pooja Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने 'भारत जोड़ो यात्रा' का समर्थन किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल दिखाई दीं।

- Advertisement -

Pooja Bhatt: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Pooja Bhatt Bharat Jodo Yatra) कर रहे हैं। राहुल अपनी पार्टी की स्थिति को बेहतर करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं, राहुल की यात्रा को कई लोगों का समर्थन मिला है और अनेकों लोग इस यात्रा में शामिल हुए हैं। वहीं, अब राहुल गांधी को बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट का साथ मिला है। पूजा भट्ट राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं।

राहुल-पूजा एक साथ आए नजर

ट्विटर पर साझा किए तस्वीरों में पूजा भट्ट और कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक साथ (Pooja Bhatt with Rahul Gandhi) दिखाई दे रहे हैं। वहीं राहुल गांधी के साथ एक फ्रेम में नजर आई पूजा भट्ट की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। वहीं यात्रा के दौरान एक्ट्रेस फुल स्लीव्स के ब्लैक कलर के कुर्ते और प्रिंटेड स्टॉल पहनी हुई थीं। वहीं उन्होंने समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस दौरान समर्थक भी एक्ट्रेस को देखकर काफी एक्साइटेड नजर आए।

स्वरा भास्कर भी कर चुकी हैं तारीफ

इससे पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी राहुल गांधी और भारत जोड़ों यात्रा की तारीफ की थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था, “चुनावी हार, ट्रोलिंग, व्यक्तिगत हमलों और लगातार आलोचना होने के बावजूद राहुल गांधी न तो सांप्रदायिक बयानबाजी के आगे झुके हैं और न ही सनसनीखेज राजनीति के आगे। इस देश की स्थिति को देखते हुए भारत जोड़ो जैसे प्रयास सराहनीय हैं।”

तेलंगाना पहुंची भारत जोड़ो यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर 2022 को शुरू हुई थी, जिसके बाद से यह आंध्र प्रदेश, केरल और कर्नाटक से गुजरते हुए अब तेलंगाना में पहुंची है। मार्च को लेकर शहर की ट्रैफिक पुलिस ने कई ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। यह यात्रा जम्मू-कश्मीर में खत्म होगी।

- Advertisement -

Latest Posts