Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

PM Modi Wish Amitabh Bachchan: पीएम मोदी ने दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। 

- Advertisement -

PM Modi Wish Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वहीं आज वो अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर हर कोई अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दे रहा है लकिन अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने एक ट्वीट लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी ने किया ‘बिग-बी’ को विश

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें पीएम मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘अमिताभ बच्चन जी को 80वें जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। वो भारत की सबसे उल्लेखनीय फिल्मी हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने पीढ़ियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध और मनोरंजन किया है। वो लंबा और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें।’ इसी के साथ पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन @SrBachchan को टैग किया।

यहाँ पढ़िए – Suhana Khan Video: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुहाना खान, ब्लू ड्रेस में लगीं हसीन

ट्वीट कर कही ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो फैंस से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं को उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हुई है और उनका हर फैन उन्हें बधाई दे रहा है। देर रात से ही एक्टर के घर के बाहर भीड़ लग गई जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को निराश नहीं किया। वो खुद बाहर आए और उन्होंने अपने फैंस से हाथ मिलाया और उनका शुक्रिया किया जिसे देख फैंस खुश नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Ram Setu Trailer Twitter Reaction: अक्षय कुमार का चला जादू, ‘राम सेतु’ के ट्रेलर को फैंस ने बताया ‘धमाका’

‘महानायक’ की फिल्में 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो वो सिनेमा जगत के शहंशाह है। अमिताभ बच्चन ने सिनेमा में एक से बढ़कर फिल्में दी हैं जिसमें दीवार, शोले, अमर अकबर एंथनी, त्रिशूल, डॉन, मुकद्दर का सिकंदर, लावारिस, सिलसिला, कालिया, सत्ते पे सत्ता, नमक हलाल, कुली, शराबी, मर्द, शहंशाह, अग्निपथ, खुदा गवाह, मोहब्बतें, बागबान, ब्लैक जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज वो लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं और यही वजह है कि वो बॉलीवुड के ‘महानायक’ हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts