TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Satish Kaushik Death: पीएम मोदी के लेटर को पढ़कर भावुक हो गईं सतीश कौशिक की Wife, ऐसा क्या है लिखा ?

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के एक्टर डायरेक्ट सतीश कौशिक का 9 मार्च को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। उनके निधन से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी सदमें में हैं। इस कड़ी में अब देश के प्रधानमंत्री ने भी एक्टर की मौत पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री की पोस्ट पर […]

pm modi sent condolence to satish kaushik wife
Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के एक्टर डायरेक्ट सतीश कौशिक का 9 मार्च को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। उनके निधन से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी सदमें में हैं। इस कड़ी में अब देश के प्रधानमंत्री ने भी एक्टर की मौत पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री की पोस्ट पर खुद सतीश कौशिक की पत्नी ने मोदी का धन्यवाद किया है।

9 मार्च को हो गई थी मौत (Satish Kushik Death)

9 मार्च को सतीश कौशिक का दिल्ली में निधन हो गया था। वो मुंबई से दिल्ली अपने दोस्त के घर होली सेलिब्रेशन के लिए आए थे जहां देर रात उनकी तबीयत खराब हुई। इसके बाद उनके मैनेजर एक्टर को हॉस्पिटल ले गए जहां उनकी मौत हो गई। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। अब उनकी मौत के बाद देश भर से लोग अपने शोक संदेश उनके परिवार के लिए भेज रहे हैं। इस कड़ी में अब पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनके परिवार के प्रति शोक प्रकट किया है। नरेंद्र मोदी ने परिवार को पत्र भेजकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

एक्टर अनुपम खेर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट (Anupam Kher Post)

अब सतीश कौशिक के करीबी दोस्त और एक्टर अनुपम खेर ने पीएम मोदी के लेटर की फोटो शेयर करते हुए उनका पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है- “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, दुख दुख और शोक की इस घड़ी में आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार लिए मरहम का काम किया है! जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रियजन के जाने पर ढाढ़स और सांत्वना देते है, तो उस दुख से जूझने की शक्ति मिलती है! मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारे पूरे परिवार और सतीश जी के सभी फैंस की तरफ़ से मैं आपको धन्यवाद देती हूं और प्रभु से आपकी लंबी एवं स्वस्थ आयु की प्रार्थना करती हूं। सादर! शशि कौशिक।”

पहले भी नरेंद्र मोदी ने जताया था दुख

इससे पहले भी मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सतीश कौशिक की मौत पर दुख जताया था। उनके निधन पर पीएम ने लिखा था, “सतीश कौशिक के आकस्मिक निधन से बहुत ज्यादा दुखी हूं। उन्होंने लोगों के दिलों को जीता. वो एक क्रिएटिव और जीनियस इंसान थे।”

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.