-विज्ञापन-

RIP Vikram Gokhale: विक्रम गोखले के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने 26 नंवबर को अंतिम सांस ली। वहीं इस खबर को सुनने के बाद सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

RIP Vikram Gokhale: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने कल यानी की 26 नंवबर को अंतिम सांस ली। इस खबर से परिवार के साथ-साथ फैंस और सिनेमा जगत के सितारों को बड़ा झटका लगा। वहीं उनके चले जाने से सभी की आंखें नम हो गई। वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी (PM Narendra Modi) ने भी दुख जताया है। पीएम मोदी ने एक ट्वीट लिखा और विक्रम गोखले को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी।

Vikram Gokhale: नहीं रहे दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले,82 साल की उम्र में हुआ निधन, 15 दिनों से थे हॉस्पिटल में भर्ती... | Vikram Gokhale: Veteran actor Vikram Gokhale is no more ...

पीएम मोदी ने लिखा ट्वीट

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के निधन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘विक्रम गोखले जी एक रचनात्मक और बहुमुखी अभिनेता थे। अपने लंबे अभिनय करियर में उन्हें कई दिलचस्प भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। ओम शांति’।

अनुपम खेर ने जताया दुख

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के निधन पर कर्ई सितारों ने भी उन्हें याद किया। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी दुख जताते हुए एक ट्वीट किया है। अनुपम खेर ने लिखा कि, ‘विक्रम गोखले! इसी के साथ हैशटैग विक्रम गोखले लिखा और दिल टूटने वाला इमोजी बनाया।

अक्षय कुमार ने जताया दुख

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के निधन पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी दुख जताया है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर फिल्म ‘भूल भुलैया’ में उनके किरदार को याद किया। आपको बता दें, विक्रम गोखले ने फिल्म में अक्षय कुमार के गुरू का किरदार निभाया था। वहीं अब उनके निधन पर अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा कि, ‘विक्रम गोखले जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हो रहा है। मैंने उनके साथ भूल भुलैया और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम किया है। अभी उनसे और बहुत कुछ सीखना था। ओम शांति।’

वैकुंठ श्मशान भूमि में हुआ अंतिम संस्कार

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) के पार्थिव शरीर को पुणे के बाल गंधर्व रंगमंदिर में रखा गया था। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार वैकुंठ श्मशान भूमि में हुआ। इस दौरान उनके रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे। आपको बता दें, विक्रम गोखले की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें पुणे दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उन्हें ठीक करने और उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्होंने कल दुनिया को अलविदा कह दिया।

मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से हुआ निधन।

सिनेमा में शोक की लहर

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) हिंदी और मराठी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर थे। उनका चले जाना सिनेमा जगत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। वैसे तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम से मिली।’ वहीं उनके चले जाने से सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है। आज वो नहीं हैं लेकिन उनकी यादों को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here