TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘लाइगर’ के सेट से तस्वीरें वायरल, बॉक्सिंग करते दिखे विजय देवरकोंडा

Liger: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ‘लाइगर’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इन दिनों वो अलग-अलग शहर में जाकर फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म के सेट से कुछ फोटोज सामने आई है जिसे देखकर फैंस में लाइगर को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं। […]

Liger: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ‘लाइगर’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इन दिनों वो अलग-अलग शहर में जाकर फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म के सेट से कुछ फोटोज सामने आई है जिसे देखकर फैंस में लाइगर को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं। इन तस्वीरों को धर्म प्रोडक्शन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें विजय बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रहे हैं। ये सीन फिल्म के शूट के समय का है। कई और फोटोज भी है जिसमें वो अनन्या पांडे के साथ नजर आ रहे हैं साथ ही बाकी के टीम मेंबर्स भी दिख रहे हैं। इतना ही फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ भी नजर आ रहे हैं जो कि विजय को कुछ समझाते हुए और हंसी मजाक करते हुए दिख रहे हैं। ये बीटीएस फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'पर्दे के पीछे के कुछ खास शॉट'। इसी के साथ उन्होंने #Liger भी लिखा। बता दें, विजय-अनन्या हाल ही में गुजरात गए थे जहां उन्होंने 'गुजराती थाली' का लुफ्त उठाया जिसके बाद अब वो मुंबई लौट आए हैं। इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। वहीं वो पटना भी गए थे जहां उन्होंने फिल्म का प्रमोशन किया और पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाय की चुस्की ली साथ ही फैंस के साथ फोटो भी क्लिक कवाई।वहीं इस फिल्म के बारे में बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो कि कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने रिलीज हो चुके हैं जो कि धमाल मचा रहे हैं। वहीं अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का आंकड़ा पार करती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.