Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photoshoot: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर आया शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन, कही ये बात

- Advertisement -

Sherlyn Chopra On Ranveer’s Photoshoot: यूनीक फैशन को फ्लॉन्ट करने वाले दमदार एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ लोग उनकी वाह-वाही कर रहे हैं, तो कई लोगों ने उनको ट्रोल भी किया है। बीते दिनों इस फोटोशूट पर रणवीर की पत्नी दीपिका ने भी उनका सपोर्ट किया था और उनके इस लुक की जमकर तारीफ की थी। मगर अब हाल ही में बॉलीवुड और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने रणवीर के न्यूड फोटोज पर अपना रिएक्शन दिया है।

दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर रणवीर को ट्रोल किया है। शर्लिन ने अपने ट्वीट में समाज और मीडिया को डबल स्टैंडर्ड कहा है। शर्लिन ने रणवीर के फोटोज शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमने एक अंतरराष्ट्रीय मैग्जीन के लिए बोल्ड शूट किया,तो लोगों ने और मीडिया ने हमें चरित्रहीन,जलील और बेआबरू कहा, जब ये जनाब बोल्ड शूट करते हैं,तो उर्दूवुड और मीडिया इनकी इस कलाकारी की सराहना करने में मसरूफ है..अरे भाई, हमारे जिस्म पर कीड़े पड़े थे क्या? ये डबल स्टैंडर्ड कैयकु कते?’

और पढ़िए –  विक्की कौशल ने यूं जताया फैंस का आभार, पिता श्याम कौशल ने कही ये बात

आगे बता दें कि शर्लिन चोपड़ा वैसे तो अक्सर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, लेकिन फिल्म कामसूत्र 3डी में शर्लिन को कई सीन में टॉपलेस देखा गया था। शर्लिन की फिल्म के सेट से ये तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वो बिना कपड़ों के बैठी हुई नजर आई थीं। इसके अलावा शर्लिन भी इंटरनेशनल मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं। शर्लिन के इस ट्वीट पर यूजर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘किसी को भी इतना नहीं गिरना चाहिए चाहें, आदमी हो या औरत’। वही, दूसरे ने लिखा, ‘आप एक दम सही कह रही हो, ये समाज और मीडिया दोहरी मानसिकता का है’।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts