--- विज्ञापन ---

Photos: बॉलीवुड के एक्शन हीरोज से तुलना पर विद्युत जामवाल का बयान, कही ये बात

- Advertisement -

Vidyut Jammwal Statement: हिन्दी सिनेमा की ये आम बात है कि अक्सर स्टार्स की एक-दूसरे से तुलना की जाती हैं। ऐसा आए दिन किसी ना किसी स्टार के साथ होता रहता है। एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की भी तुलना ऋतिक रोशन, आदित्य रॉय कपूर और टाइगर श्रॉफ से की गई थी। इन दिनों विद्युत अपनी आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ (Khuda Haafiz 2) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्शन हीरोज से तुलना पर खुलकर बात की।

बता दें कि एक वेब पोर्टल से इंटरव्यू के दौरान विद्युत ने कहा, ‘ये मेरे लिए काफी अच्छी बात है कि लोग मुझे इन हीरो के साथ कम्पेयर करते हैं, लेकिन मैं बताना चाहूंगा कि मेरा नाम वर्ल्ड के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में आता है’। इसके आगे विद्युत जामवाल ने कहा, ‘कुछ ऐसे लोग भी हैं जो मेरी तुलना जैकी चैन और टोनी जी जैसे लीजेंड्स के साथ भी करते हैं, मुझे खुशी होती है जब मेरी तुलना इंडस्ट्री के अच्छे लोगों के साथ होती है, ऑफिशियली मैं हर समय काम करना पसंद करता हूं, चाहे सो रहे हूं या जाग रहा हूं, मैं हमेशा जागरुक रहता हूं और अपने हुनर को तराशने का काम करता हूं’।

इसके अलावा विद्युत ने कहा था कि ‘इंटरनेशनल लेवल पर लोग जानते हैं कि इंडिया में विद्युत जामवाल नामक लड़का है, जो कमाल का एक्शन करता है लेकिन यहां तो घर की मुर्गी दाल बराबर वाली हालत है, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि आज नहीं तो कल मेरे टैलेंट की कद्र होगी, वो सब कुछ मिलेगा जो मैं डिजर्व करता हूं’। आखिर में बता दें कि विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। ये फिल्म 2020 में आई ‘खुदा हाफिज’ का दूसरा पार्ट है।

- Advertisement -
Exit mobile version