Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: शादी के बाद वरुण धवन की जिंदगी में आए बदलाव, एक्टर ने किया खुलासा

- Advertisement -

Varun Dhawan on Married life: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। एक्टर दिन-रात फिल्म के प्रमोशन के लिए भागदौड़ कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। वरुण ने बताया कि लंबे समय से गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने के बाद उनकी लाइफ कितनी बदल गई है।

दरअसल जब एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने पूछा गया कि क्या आपकी लाइफ में कोई बदलाव आया है, तो वरुण ने इस मामले पर खुलकर बातचीत की। वरुण धवन ने कहा, “ये बिल्कुल सही है..शादी के बाद जिंदगी में बहुत से बदलाव आते हैं, आपका कमरा आपका नहीं रहता है, आपकी अलमारी में वाइफ के कपड़े भी आ जाते हैं, जिसकी वजह से कई बार मैं तो नताशा की जीन्स को पहन चुका हूं और बाद में पता लगता है कि ये तो नताशा की जीन्स है, लेकिन आपके बीच प्यार है तो सब बदलाव अच्छे लगते हैं”।

इसके आगे बता दें कि वरुण धवन ने ये भी बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो कभी शादी भी करेंगे, लेकिन लाइफ में नताशा की एंट्री के तुरंत बाद उनका ये विचार बदल गया। उन्होंने कहा, “तो, एक बच्चे के रूप में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में शादी करूंगा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उस तरह का व्यक्ति बनूंगा, जो शादी करता है और इस तरह की चीजें करता है, लेकिन फिर नताशा मेरी जिंदगी में आई, तब ऐसा लगा जैसे किसी ने सिर के नीचे तकिया रख दिया हो, कुछ भी हो जाए, आप सुरक्षित हैं”। अब फिल्म की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक जुग-जुग जियो ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म को मुंबई और दिल्ली एनसीआर में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts