Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: वरुण और कियारा के बीच हुई ‘जुग जुग जियो’ के सेट पर लड़ाई, जानें मामला

- Advertisement -

Kiara-Varun Fight On Set: वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। मगर क्या आपको पता है कि जब दो स्टार्स एक साथ काम करते हैं, तो कई बार उनकी सोच आपस में मेल नहीं खाती और विचारों का क्लैश हो जाता है। ऐसा ही कुछ वरुण और कियारा कि साथ भी हो चुका है। बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक-दूसरे से जा भिड़े थे और फिर डायरेक्टर राज मेहता को आकर बात को संभालनी पड़ी थी।

इसके आगे बता दें कि फिल्म के एक फाइट सीन को याद करते हुए वरुण ने शूटिंग के दौरान कियारा के साथ बहस करने के बारे में जिक्र किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “इस सीन को शूट करने से पहले मेरे और कियारा के बीच 2-3 बार लड़ाई हो चुकी थी”। एक्टर ने ये भी बताया कि उनके बीच बहस काफी सीरियस हो जाती थी। वरुण ने इंटरव्यू में आगे बताया, “कियारा ने उन्हें अंधभक्त तक कह दिया था, एक्टर ने कहा, “मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है, क्योंकि मुझे यही सिखाया गया है, तो कियारा ने कहा, ‘नहीं, तुम अंधभक्त हो’, तो वरुण ने पूछा,ये अंधभक्त कैसे हुआ? आपके पिता और भाई भी इसी तरह से सोचते हैं, अगर मैं महसूस करता हूं कि, मुझे अपने परिवार के लिए कमाने की जरूरत है, तो मैं अंधभक्त क्यों हूं, मैंने अपने माता-पिता से यही सीखा है”।

इसके बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) ने आगे बताया कि दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों के बीच में फिर डायरेक्टर राज मेहता को आना पड़ा, दोनों के बीच उन्होंने सुलाह कराई तब जाकर ये मामला शांत हुआ। बरहाल बात करते हैं फिल्म की तो, 24 जून को रिलीज हुई इस फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल्स में हैं। इस फिल्म में मनीष पॉल भी हैं और साथ ही YouTube स्टार प्राजक्ता कोली ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म ने पहले दिन अच्छी ओपनिंग की और शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

- Advertisement -

Latest Posts