TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: वाणी कपूर ने अपने स्टाइलिश लुक से बरपाया कहर, फैंस का चुराया दिल

Vaani Kapoor Photos and Video: बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आए दिन अपने लुक्स और फिटनेस से फैंस को हैरान कर देती हैं। कुछ समय पहले वाणी, रणबीर कपूर संग फिल्म शमशेरा में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल […]

Vaani Kapoor Photos and Video: बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आए दिन अपने लुक्स और फिटनेस से फैंस को हैरान कर देती हैं। कुछ समय पहले वाणी, रणबीर कपूर संग फिल्म शमशेरा में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। अब हाल ही में वाणी कपूर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट की दुनिया में धमाका कर दिया है। दरअसल कुछ समय पहले ही वाणी ने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का स्टनिंग अवतार देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में वाणी को हाई स्लिट व्हाइट स्कर्ट और डीपनेक ब्रालेट पहने देखा जा सकता है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज भी देखने मिल रहा है। जैसा कि तस्वीरों में आप देख सकते हैं वाणी सीढ़ियों पर खड़े होकर एक से बढ़कर एक दिलकश पोज दे रही हैं और अपनी अदाओं से चाहने वालों को घायल कर रही हैं। आगे बता दें कि अदाकारा ने अपने लुक को फाइनल टच देने के लिए न्यूड मेकअप किया और बालों को खुला छोड़ा है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने नो ज्वेलरी कॉन्सेप्ट को फॉलो करते हुए कानों में सिर्फ इयररिंग वीयर किए हैं। इतना ही नहीं वाणी ने मैचिंग हील्स पेयर की हैं। वाणी के इस अंदाज को फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि कुछ ही घंटो में उनके पोस्ट पर करीबन 1 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं। इसके साथ ही चाहने वाले कमेंट में अदाकारा के लिए हार्ट शेप इमोजी की बरसात कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.