Latest Posts

Photos: उर्वशी ने एक ही दिन में डाले कई पोस्ट, शायरी लिख फैंस को किया क्रेजी

उर्वशी रौतेला को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

- Advertisement -

Photos: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उर्वशी अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उर्वशी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने बरपाया कहर

इन फोटोज को उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। दरअसल एक्ट्रेस ने दो पोस्ट शेयर किए है। पहले पोस्ट में उर्वशी बार्बी लुक में नजर आ रही हैं। इसमें उनका हेयर स्टाइल काफी जच रहा है। इसी के साथ उन्होने जूलरी पहनी है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाया। इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर किया है।

यहाँ पढ़िए सनी लियोनी ने पूल में किया नाश्ता, देखें वेकेशन की तस्वीरें

ग्रीन लहंगे में एक्ट्रेस लगीं अप्सरा

दूसरे पोस्ट उर्वशी ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। इसमें उनका कातिलाना अंदाज फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है। एक्ट्रेल लुक में कहर बरपा रही हैं। फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘तरस जाओगे मेरे लबों से कुछ सुनने को, बात करना तो दूर हम शिकायत भी नहीं करेंगे।’ उर्वशी के पोस्ट को देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं। उर्वशी के पोस्ट पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है।

यहाँ पढ़िए मालदीव में मौनी रॉय का पिंक बिकिनी में दिखा ‘HOT’ अवतार, फैंस बोले-‘Stunning’

फैंस ने उर्वशी को बताया ‘ब्यूटी’

एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘ब्यूटी’ बताया और एक अन्य यूजर ने उन्हें ‘परी’ कहा। हजारों यूजर्स है जो उनके अंदाज पर फिदा हो रहे हैं। बता दें, उर्वशी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने का फैंस को इंतजार रहता है। उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -
Exit mobile version