Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: इस शख्स से कार्तिक को तोहफे में मिली लग्जरी कार, करोड़ों में है गिफ्ट की कीमत

- Advertisement -

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों कामयाबी की राह पकड़े हुए हैं। एक्टर की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म अब तक 184 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। कार्तिक अपनी मूवी की सक्सेस को लेकर बहुत प्राउड फील कर रहे हैं। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो गई है, यही वजह है कि इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने खुश होकर कार्तिक को एक बड़ा ही महंगा तोहफा दिया है।

दरअसल कार्तिक ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल से दो तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। भूल भुलैया 2 की सफलता की खुशी में निर्माता ने कार्तिक आर्यन को लग्जरी कार तोहफे में दी है। कार्तिक आर्यन को भूषण कुमार ने भारत की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज मैकलारेन गिफ्ट में दी है, जिसकी कीमत 3.73 करोड़ है। हालांकि, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार ने पहली बार साथ काम नहीं किया, दोनों ने इससे पहले 2019 की सुपरहिट सोनू के टीटू की स्वीटी में भी एक साथ काम किया था।

इसके आगे बता दें कि भूषण कुमार और कार के साथ पोज देते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा,’चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई, मेहनत का फल मीठा होता है सुना था, इतना बड़ा होता है पता नहीं था, भारत की पहली McLaren Gt, अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर, शुक्रिया’। तस्वीर में कार्तिक डेनिम जींस के साथ ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने दिखे, तो वहीं भूषण कुमार ब्लैक लूज जींस के साथ चेक की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। अब वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक बार फिर कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार फिल्म ‘शहजादा’ में एक साथ काम करने वाले हैं।

- Advertisement -

Latest Posts