Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: पलक तिवारी के हाथ लगी सलमान खान की ये फिल्म, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Palak Tiwari In Salman Khan’s Film: हिन्दी सिनेमा के दबंग खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के चलते लम्बे समय से चर्चाएं बटोर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी अपडेट्स आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में शहनाज गिल की एंट्री हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज को जस्सी गिल के अपोजिट कास्ट किया गया था। मगर अब हाल ही में आई ताजा जानकारी के मुताबिक, शहनाज को रिपलेस कर अब उनकी जगह पलक तिवारी ने ले ली है।

जानकारी के लिए बता दें कि मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने बताया कि ‘पलक को खुद सलमान ने चुना है..वो जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी और फिल्म में उनका एक अद्भुत ट्रैक है..वो शूटिंग में शामिल हो गई हैं’। इसके आगे बता दें कि उनके डेब्यू को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। अभी हाल ही में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया।

आगे बता दें कि इस फिल्म के टाइटल से लेकर स्टार कास्ट तक में रोज नए-नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के टाइटल को लेकर एक नई अपडेट सामने आई। सुनने में आया कि फिल्म की टीम और सलमान एक बार फिर से इस फिल्म के टाइटल को बदलने के बारे में सोच रहे हैं। कभी ईद कभी दिवाली‘ के निर्देशक फरहाद सामजी हैं। मगर अब तक इस फिल्म का टाइटल भी फिक्स नहीं हुआ है और लोगों की बेताबी हर दिन बढ़ती जा रही है।

- Advertisement -

Latest Posts