Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: एक बार फिर करीना के हाथ लगी रिया कपूर की ये फिल्म, जानें डिटेल्स

Kareena Kapoor Khan New Movie: बीटाउन की बेबो दो बच्चों की मां होने के बावजूद अपने फिल्मी करियर पर फुल स्टॉप नहीं लगने देना चाहती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस एक के बाद एक फिल्में करती रहती हैं। फिलहाल करीना कपूर इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। करीना संग इस […]

Kareena Kapoor Khan New Movie: बीटाउन की बेबो दो बच्चों की मां होने के बावजूद अपने फिल्मी करियर पर फुल स्टॉप नहीं लगने देना चाहती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस एक के बाद एक फिल्में करती रहती हैं। फिलहाल करीना कपूर इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। करीना संग इस मूवी से आमिर खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि करीना के हाथ एक और फिल्म लग चुकी है।

और पढ़िए – आर माधवन की इस फिल्म में नजर आएंगे अपारशक्ति खुराना, निभाएंगे ये किरदार

दरअसल एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर जल्द ही अपनी एक और फिल्म लेकर आने वाली हैं। मेकर्स ने इस मूवी में करीना को कास्ट करने फैसला लिया है। करीना कपूर की नई फिल्म, जिसे रिया कपूर प्रोड्यूस करने वाली है, उसके डायरेक्शन की जिम्मेदारी लूटकेस के निर्देशक राजेश कृष्णन को दी गई है। हालांकि इस फिल्म के नाम का कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा और भी कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स नजर आने वाले है।

और पढ़िए – पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, 86 दिन तक रहे अस्पताल में भर्ती

बता दें कि प्रोड्यूसर रिया और करीना कपूर की जोड़ी इससे पहले ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में साथ आए थे और इनकी फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तस्लानिया भी अहम रोल में नजर आई थीं। बरहाल अब करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो ये हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 26, 2022 02:06 PM