Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: तैमूर ने खेत में तोड़ी मूली, मम्मी करीना ने बनाए स्वादिष्ठ पराठे

- Advertisement -

Kareena Post: बॉलीवुड इंडस्ट्री का प्यारा कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों पटौदी पैलेस में छुट्टियां मना रहा है जहां से वो लगातार फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं अब करीना कूपर खान ने अपने बड़े बेटे तैमूर (Taimur) की कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें तैमूर बेहद ही क्यूट लग रहे हैं।

यहाँ पढ़िएकानूनी पचड़े में फंसे कमाल आर खान, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए KRK

खेत में दिखे तैमूर

फोटोज को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें तैमूर खेतों में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि तैमूर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं और वो खेतों में मूली तोड़ते हुए दिख रहे हैं। इन फोटोज में तैमूर का क्यूट लुक नजर आ रहा हैं। फोटोज को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में, ‘गरम गरम मूली के परांठे with घी for lunch लिखा। इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है।

फैंस ने तैमूर पर लुटाया प्यार

तैमूर की फोटो को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। करीना के पोस्ट पर सबा पटौदी ने भी कमेंट करते हुए,आप पर गर्व है #timtim’ लिखा।। इससे पहले करीना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा, व्हाइट लोवर और व्हाइट शूज पहने स्पोर्ट मोड में नजर आई थी। वहीं, सैफ अली खान ब्लू शर्ट, ऑरेंज शॉर्ट्स के साथ गॉगल्स लगाए स्मार्ट लग रहे थे। इस दौरान दोनों ने साथ में बैडमिंटन भी खेला।

यहाँ पढ़िएफैशन शो में शोज टॉपर बनीं तारा सुतारिया, ढाई कयामत

सैफ-करीना का वर्कफ्रंट 

वहीं इस कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) में नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ सैफ अली खान की काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। सैफ अली खान फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Veda) में नजर आएंगे जो कि पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss