---विज्ञापन---

Photos: शॉर्ट ड्रेस में सनी लियोनी ने गिराई बिजलियां, फैंस बोले-गॉर्जियस

Sunny Leone Photos: आइटम नंबर्स के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिल्म हिंदी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं अब सनी साउथ इंडस्ट्री में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को […]

Sunny Leone Photos: आइटम नंबर्स के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिल्म हिंदी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं अब सनी साउथ इंडस्ट्री में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी फोटोज और वीडियो से विसुअल ट्रीट देती रहती हैं। एक बार फिर सनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दरअसल कुछ समय पहले ही सनी लियोनी ने अपने इंस्टा अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है, जिनमें वो अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि सनी ने सभी पिक्चर्स में व्हाइट एंड ग्रीन कलर की प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। सनी की इस ड्रेस में हॉल्टर नेक डिजाइन दिया गया है। इस ड्रेस के साथ अदाकारा ने बोल्ड मेकअप किया और ओपन हेयर स्टाइल रखा है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए सनी ने आउटफिट के साथ व्हाइट कलर की हील्स भी पेयर किए हैं।

आगे बता दें कि सनी इन सभी पिक्चर्स में कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस भी दिल खोलकर प्यार लुटा रहे है, इसलिए अब तक उनके पोस्ट पर करीबन 2 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, दस साल के करियर में सनी लियोनी कुछ फिल्मों में हीरोइन बनकर आईं और कुछ में सिर्फ आइटम डांस करती दिखाई दीं, लेकिन रागिनी एमएमएस 2 को छोड़ कर उनके खाते में सिर्फ फ्लॉप फिल्में ही आई।

 

First published on: Aug 13, 2022 05:42 PM