--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: यूरोप ट्रिप पर शाहिद ने पत्नी मीरा को किया मिस, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

- Advertisement -

Shahid Kapoor Missing His Wife: बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) इन दिनों अपने बॉयज फ्रेंड्स के साथ यूरोप में हॉलिडे मना रहे हैं। एक्टर एक लम्बे समय के बाद अपने दोस्तों संग ट्रिप पर गए हैं। जहां उनके साथ कुणाल खेमू और ईशान खट्टर भी काफी एंजॉय कर रहे हैं।

बता दें कि शाहिद इस समय अपने बीवी और बच्चों से दूर यूरोप में बाइक ट्रिप का आनंद उठा रहे हैं। उन्हें इस ट्रिप में अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की याद सता रही है। एक्टर ने खुद इस बात का कन्फेशन करते हुए पत्नी के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है।

बता दें कि शाहिद ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वो एक सफेद शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने धूप का चश्मा भी पहना हुआ है। तभी एक रेस्त्रां में तन्हा बैठे हुए शाहिद ने लिखा, ‘बाइकिंग ट्रिप के बीच में जब आप सोचने लगते हैं कि आप अपने प्यार के साथ यहां क्यों नहीं हैं’। उन्होंने कैप्शन के साथ एक गुलाबी दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

एक्टर का ये पोस्ट देख फैंस भी खुश हो गए हैं और दोनों को मेड फॉर इच अदर बता रहे हैं। इसके साथ ही मीरा को काफी लक्की वाइफ का टैग दे रहे हैं।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि काफी दिनों से शाहिद कपूर की बॉयज ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया के गलियारों पर छाई हुई हैं।

ये सभी दोस्त हंसते, गाते धूम मचाते अपनी जिंदगी के खुशनुमा पल बिता रहे हैं, लेकिन बीच-बीच में शाहिद को मीरा की याद आने लगती है, क्योंकि ये दोनों पिछले कुछ दिनों में बच्चो की जिम्मेदारी एक दूसरे को देकर फिर से अपनी जिंदगी को खुलकर जीने लगे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss