--- विज्ञापन ---

Photos: शाहिद कपूर-कृति सेनन के हाथ लगी दिनेश विजान की ये फिल्म, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Shahid Kapoor and Kriti Sanon in Dinesh Vijan’s Next Film: हिंदी सिनेमा के फिल्म निर्माता और निर्देशक दिनेश विजान (Dinesh Vijan) अपने करियर की कई हिट फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं। इन दिनों भी दिनेश अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के अंदर स्त्री, बाला, बदलापुर और हिंदी मीडियम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण हो चुका है। अब खबर आई है कि दिनेश विजान अपनी अगली फिल्म शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ बनाने जा रहे हैं।

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट में ये बताया गया है कि ये फिल्म पुरानी भारतीय संस्कृति पर आधारित होगी। रिपोर्ट के मुताबिक दिनेश विजान की ये फिल्म रोबोट पर आधारित रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। फिल्म में भारतीय संस्कृति को आधार बनाया गया है, ये एक इंसान और रोबोट के बीच प्रेम कहानी है, हॉलीवुड में इस विषय पर काफी कंटेंट बनाया गया है, लेकिन भारतीय सिनेमा में ये इतना आम नहीं है, फिल्म में कृति सेनन रोबोट के किरदार में नजर आएंगी, जबकि शाहिद फिल्म में एक रोबोटिक लड़के का किरदार निभाएंगे।

आगे बता दें कि कहानी एक छोटे से शहर में एक इंडियन कल्चरल ट्रेडिशन पर बेस्ड होगी। मैडॉक फिल्म्स के लिए शाहिद और कृति स्टारर एक खास प्रोजेक्ट है। मेकर्स ने इस साल नवंबर से फिल्म को भारत और विदेशों में बड़े पैमाने पर शूट करने की प्लानिंग की है। मेकर्स का कहना है कि ये विषय दर्शकों को बेहद पसंद आने वाला है। यही नहीं दोनों स्टार्स को भी ये कॉन्सेप्ट काफी अच्छा लगा है। इस फिल्म के निर्देशन का भार अमित जोशी अपने कंधों पर लेने जा रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version