Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: सारा अली खान को मिली करण जौहर की दो फिल्में, अनन्या को लेकर कही ये बात

Karan Johar Confirmed Sara Ali Khan Doing Film: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) हमेशा से ही स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। करण एक के बाद एक स्टार्स को अपनी फिल्मों में रोल देते हैं और उनके किस्मत का ताला खोल देते हैं। अब हाल ही में करण ने एक […]

Karan Johar Confirmed Sara Ali Khan Doing Film: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) हमेशा से ही स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। करण एक के बाद एक स्टार्स को अपनी फिल्मों में रोल देते हैं और उनके किस्मत का ताला खोल देते हैं। अब हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू में स्टार किड्स के बारे में कई खुलासे किए हैं, जिनमें से दो नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के हैं।

दरअसल हाल ही में करण जौहर एक इंटरव्यू में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई खुलासे किए। करण जौहर ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘सारा अली खान मेरे साथ दो शानदार फिल्मों में नजर आएंगी, जिसको मैं प्रोड्यूस करने वाला हूं, ये फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी, वो हमारे साथ एक और फिल्म में नजर आएंगी, जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं..मैं इसके अलावा उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं जानता हूं’।

करण ने आगे कहा, अनन्या पांडे जल्द किसी को डेट करने वाली हैं..मुझे नहीं पता कौन है वो’। बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे कॉफी विद करण में नजर आई थी। करण ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने बर्थडे पर अनन्या और आदित्य रॉय कपूर के बीच में सब कुछ नोटिस किया था। जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में सारा और जान्हवी कपूर के साथ पहुंची थीं। इस एपिसोड के प्रसारित होने के बाद दर्शक करण पर जाह्नवी को सारा से ज्यादा तवज्जो देने का आरोप लगा रहे थे। इसी चलते सोशल मीडिया पर करण को काफी ट्रोल किया जा रहा था। अब करण के साथ सारा की फिल्मों की बात को सुनकर फैंस काफी खुश हैं। इससे पहले सारा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आई थीं।

First published on: Aug 13, 2022 08:07 PM