Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: सपना चौधरी ने इंडियन लुक से काटा बवाल, फैंस बोले-झकास

Sapna Choudhary Photos:आज पूरे देश में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अदाकारा अक्सर फैंस के साथ सपना अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स पर भी मर-मिटते हैं। अब […]

Sapna Choudhary Photos:आज पूरे देश में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अदाकारा अक्सर फैंस के साथ सपना अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स पर भी मर-मिटते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का देसी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ेंअक्षय ने खुद को बताया फिल्में फ्लॉप होने की वजह, बोले-ये मेरी गलती

अभी पढ़ें ऋतिक रोशन के ‘महाकाल थाली’ एड विवाद पर कंपनी ने मांगी माफी

सपना ने इंडियन अवतार में लगाया वेस्टर्न का तड़का

दरअसल सपना ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने इंडियन अवतार में वेस्टर्न तड़का लगाया है। इन फोटोज में सपना को ब्लैक कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है, जिसके साथ सपना ने हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया है। इसके साथ ही देसी क्वीन ने न्यूड मेकअप किया और बालों का मिडिल पार्टेड बन बनाया है। अपने ट्रेडिशनल अवतार को कम्पलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक चूडियां, मैचिंग इयररिंग एंड डायमंड रिंग वीयर की हैं।

फैंस को भाया सपना का अंदाज

आगे बता दें कि सपना चौधरी के इस लुक को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘गॉर्जियस’। तो दूसरे ने लिखा, ‘झकास सपना जी’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘वाओ सो ब्यूटीफुल’। इसके अलावा सपना के इस पोस्ट पर करीबन 1 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 21, 2022 12:44 PM