--- विज्ञापन ---

Photos: संजय दत्त ने अपनी लेडी लव को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यारभरा नोट

- Advertisement -

Manyata Dutt Birthday: इन दिनों फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभा रहे संजू बाबा यानि संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज अपनी वाइफ मान्यता दत्त (Manyata Dutt) का 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। संजय दत्त के लिए हमेशा से ही उनकी लेडी लव एक इमोशनल सपोर्ट सिस्टम बनकर रही हैं। अब एक्टर ने अपनी वाइफ को उनके खास दिन पर स्पेशल तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है।

और पढ़िए –रितेश सिधवानी ने रुसो ब्रदर्स के लिए होस्ट की ग्रैंड पार्टी, मलाइका -अर्जुन समेत पहुंचे ये सितारें

 

दरअसल संजय दत्त ने अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मान्यता को इनक्रेडिबल परसर्न बताया है। फोटो में संजय ब्लैक डेनिम जैकेट में नजर आ रहे हैं। वहीं, मान्यता व्हाइट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ ही संजय ने कैप्शन में लिखा ‘मुझे और मेरे परिवार को आगे बढ़ाने की वजह तुम हो..तुम एक इनक्रेडिबल पर्सन हो इसके लिए शुक्रिया और तुम ये हमेशा ध्यान रखती हो कि मैं आगे जो भी करूं सबसे अच्छा करूं..हैप्पी बर्थ डे मॉम मान्यता दत्त’। इस पर मान्यता ने हार्ट और खुशी की इमोजी शेयर की है।

और पढ़िए – प्रियंका चोपड़ा ने मैक्सिको में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

आखिर में बता दें कि मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है। उनका जन्म 22 जुलाई 1978 को एक मुस्लिम फैमिली में हुआ था। बताते चलें कि वो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने आई थीं। बॉलीवुड में कदम रखने की कोशिश में उन्होंने अपना नाम बदल कर सारा खान रखा। हालांकि, बाद में प्रकाश झा ने फिल्म गंगाजल में उनका स्क्रीन नेम मान्यता रखा। यही नहीं संजय दत्त से शादी के बाद वो हमेशा के लिए मान्यता दत्त बन गईं।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version