--- विज्ञापन ---

Photos: फैमिली प्लानिंग को लेकर रणवीर सिंह ने किया खुलासा, बोले-कान्स से दीपिका लौटे तब…

- Advertisement -

Ranveer Singh: बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए थे। जहां उनकी काफी देर तक मीडिया कर्मियों से बातचीत हुई। जहां उन्होंने आखिर कब वह पापा बन रहे हैं? इस सवाल का जबाव रणवीर सिंह ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के सामने दिया और बताया कि आखिर उनकी फैमिली प्लानिंग क्या है।

बता दें कि इस इवेंट के दौरान उनसे कई सवाल-जवाब भी हुए, जिनका उन्होंने खुलकर जवाब भी दिया। इसी दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ उनकी के साथ बॉन्डिंग और फैमिली प्लानिंग के बारे में काफी सारी बातें कह डाली। अपने रिलेशनशिप को लेकर रणवीर सिंह ने कहा, ‘मुझे दीपिका के साथ 10 साल हो गए, 2012 में हमने डेटिंग शुरू की थी, लेकिन हमारे रिश्ते की ये खासियत है कि मुझे आज भी अमेज करती है, वो मुझे आज भी सरप्राइज करती है..शादी को 4 साल हो गए लेकिन आज भी सब कुछ नया लगता है’। इसके आगे अभिनेता ने कहा, ‘कभी मीठा तो कभी स्पाइसी, दीपिका मेरी लवर, मेरी पार्टनर, मेरी वाइफ, मेरी बेस्ट फ्रेंड सब कुछ हैं वो’।

मगर इन सब बातों के बीच सबसे दिलचस्प बात तो तब हुई, जब उनसे पूछा गया कि आखिर कब वह पापा बनने वाले हैं? क्योंकि उनकी शादी को 4 साल हो गए हैं। पिछले लंबे समय से फैंस उनके पैरंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं। पापा बनने के सवाल पर रणवीर ने बड़ा मजादार जवाब दिया और कहा, ‘दीपिका पादुकोण अभी कान फिल्म फेस्टिवल में गई हुई हैं..जब वो लौट आएं तो उन्हीं से इसका जवाब मांग लेना’। प्रोफेशनल करियर की बात करें तो रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देने वाले हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version