--- विज्ञापन ---

Photos: न्यूड फोटोशूट पर हुई ट्रोलिंग से गुस्साए रणवीर सिंह, कही चौंका देने वाली बात

- Advertisement -

Ranveer Singh On Nude Photoshoot: बॉलीवुड इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एक्टिंग और फैशन स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं। अक्सर अतरंगी कपड़े पहनकर सुर्खियां बटोरने वाले रणवीर का इस बार बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिला है। एक्टर ने अपने न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। रणवीर ने बिना कुछ पहने कभी जमीन पर लेट, तो कभी अंडरवियर पहन खड़े होकर फोटोज क्लिक कराई हैं, जिनको लेकर रणवीर को खूब ट्रोल किया जा रहा हैं।

और पढ़िए – प्रियंका चोपड़ा ने मैक्सिको में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

दरअसल रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट Paper magazine के लिए कराया है। अब एक इंटरव्यू में रणवीर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, ‘मैं लोगों की परवाह नहीं करता, मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं, ये मैं खुद उसे चुनूंगा, लोगों का काम सिर्फ बोलना है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इतना ही नहीं अगर मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के समाने ऐसे फोटोशूट करा सकता हूं’। एक्टर की ये तस्वीरें जब से सामने आयी हैं, तभी से इस पर विवाद छिड़ा हुआ है।

और पढ़िए –रितेश सिधवानी ने रुसो ब्रदर्स के लिए होस्ट की ग्रैंड पार्टी, मलाइका -अर्जुन समेत पहुंचे ये सितारें

आखिर में अब रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो फिलहाल ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में व्यस्त हैं। एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था, हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। बरहाल, रणवीर सिंह की इन न्यूड फोटोज को लेकर एक बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version