TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: मॉरीशस के लिए रवाना हुए रणबीर कपूर और श्रद्धा, अनटाइटल्ड फिल्म में करेंगे रोमांस

Ranbir Kapoor With Shraddha Kapoor: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ को लेकर लाइमलाइट के घेरे में हैं। आजकल एक्टर शमशेरा के प्रमोशन में काफी बिजी भी चल रहे हैं। इसी बीच रणबीर को अपनी एक और फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ […]

Ranbir Kapoor With Shraddha Kapoor: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' को लेकर लाइमलाइट के घेरे में हैं। आजकल एक्टर शमशेरा के प्रमोशन में काफी बिजी भी चल रहे हैं। इसी बीच रणबीर को अपनी एक और फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ मॉरीशस के लिए निकलना पड़ा। दरअसल हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की अगली और आखिरी शूटिंग मॉरीशस में शेड्यूल हुई हैं, जिसके लिए दोनों को विदेश जाना पड़ा। आगे रिपोर्ट में बताया गया कि लव रंजन कुछ अदम सीन्स को फिल्माने के लिए चुनिंदा स्पेशल प्लेस चाहता थे और मॉरीशस उनके लिए सबसे बेस्ट और सीक्रेट जगह लगा है।बताया जा रहा है कि अब रणबीर, श्रद्धा जुलाई के पहले सप्ताह तक वहां रहेंगे और शूटिंग करेंगे। इसके बाद रणबीर मुंबई वापस आएंगे और फिर से ‘शमशेरा’ को प्रमोट करेंगे। कहा जा रहा है कि ये लव रंजन फिल्म का आखिरी शेड्यूल है, जिसमें एक स्पेशल गाना भी शामिल है। फैंस को बता दें कि इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में की गई थी। यही नहीं मेकर्स ने अभी तक फिल्म के नाम को रिवील नहीं किया है। लव रंजन की ये फिल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी मूवी है, जिसे 8 मार्च, 2023 को होली पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पर फिल्माया जा रहा है। इसके अलावा कुछ समय पहले फिल्म के सेट से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर का एक बिहाइंड द सीन (Behind The Scene) वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.