Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Priyanka Chopra Photos: इवेंट में प्रियंका चोपड़ा का जलवा, देसी गर्ल ने गिराई हुस्न की बिजलियां

Priyanka Chopra Photos: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, छा जाती हैं। लोग प्रियंका चोपड़ी की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं और एक बार फिर उन्होंने हुस्न की बिजलियां गिरा दी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं। इस अंदाज में […]

Priyanka Chopra Photos
Priyanka Chopra Photos

Priyanka Chopra Photos: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, छा जाती हैं। लोग प्रियंका चोपड़ी की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं और एक बार फिर उन्होंने हुस्न की बिजलियां गिरा दी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं। इस अंदाज में देखकर फैंस उनपर अपना दिल हार रहे हैं और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आप भी देखिए देसी गर्ल का ग्लैमरस लुक।

और पढ़िएUrvashi Rautela Statement: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत संग खबरों पर किया बड़ा खुलासा, बताया- कौन हैं ‘आरपी’

देसी गर्ल का वेस्टर्न लुक 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लेकर खबर है कि, उन्होंने ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Red Sea International Film Festival) में शिरकत की। इस दौरान उनके लुक को और देसी अवतार को देखकर हर कोई देखता रहा गया। आप देख सकते हैं कि, वो गाउन में नजर आ रही हैं और उन्होंने गले में नेकलेस और कानों में इयरिरंग्स पहने हैं। इसी के साथ बालों को कर्ली किया है और सभी का आदर किया।

अंदाज ने जीता फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमैरे के सामने पोज दिए और सभी को ‘नमस्ते’ किया। इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनपर गर्व कर रहे हैं। कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी। प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं, जिसे लोग फॉलो भी करते हैं। इतना ही नहीं आज वो एक आइकॉन स्टार है। आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन और टॉर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है।

और पढ़िएShahrukh Khan Umrah: उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस की अपकिंग फिल्में

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में वो तीन साल बाद भारत आई थी। रिपोर्टस के मुताबिक कहा जा रहा है कि वो अपना  ब्रांड लॉन्च करने साथ ही फिल्मों के सिलसिले में आई थीं। एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं खबर है कि फिल्म ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसी के साथ वो फिल्म  ‘जी ले जरा’ में दिखेंगी जिसमें ‘आलिया भट्ट’ और ‘कटरीना कैफ’ भी नजर आएंगी। वहीं अब फैंस उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 02, 2022 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.