Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में नोरा फतेही ने चलाए अदाओं के तीर

Nora Fatehi Photos: हमेशा से ही दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने फैशन और डांस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। यही नहीं फैंस भी उनकी हर वीडियो और फोटोज देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। बीते दिन नोरा ने एक वीडियो शेयर कर इंटरनेट की दुनिया […]

Nora Fatehi Photos: हमेशा से ही दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने फैशन और डांस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। यही नहीं फैंस भी उनकी हर वीडियो और फोटोज देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। बीते दिन नोरा ने एक वीडियो शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया था। अब हाल ही में उनके इंडियन लुक से चारों तरफ सनसनी फैल गई है और फैंस उनकी फोटोज को आंखे गढ़ा कर एक टक देखे जा रहे हैं।

दरअसल कुछ देर पहले नोरा ने अपने इंस्टा पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो कहर ढा रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नोरा ने व्हाइट एंड गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिस पर एम्ब्रॉयडरी की गई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया है। इसके अलावा नोरा ने न्यूड मेकअप किया और बालों को खुला छोड़ा है। साड़ी लुक को कम्पलीट करने के लिए नोरा ने गोल्डन झुमके और हाथ में ब्रेसलेट कैरी किया है।

आगे बता दें कि फैंस भी नोरा के इस देसी अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि इन पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बरहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो, नोरा कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लिस्ट में ‘स्ट्रीट डांसर‌ 3D’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी कई और मूवीस शामिल है, जिसमें नोरा ने अभिनय दिखाया है। हालांकि नोरा फतेही एक्टिंग में कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं कर पाई, मगर अपने डांस की वजह से नोरा को काफी काम मिलता रहता है।

First published on: Aug 02, 2022 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.