TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: मृणाल ठाकुर ने स्ट्रैपी स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किए बॉडी कर्व्स, फैंस ने कहा-सिजलिंग

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। वो आए दिन अपनी फोटोज़ शेयर कर फैन्स को ट्रीट देती नजर आती हैं। इतना ही नहीं जल्द ही उनकी एक फिल्म जर्सी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों पर रिलीज होनो जा रही है। इस मूवी में मृणाल के साथ टॉप बेस्ट […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। वो आए दिन अपनी फोटोज़ शेयर कर फैन्स को ट्रीट देती नजर आती हैं। इतना ही नहीं जल्द ही उनकी एक फिल्म जर्सी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों पर रिलीज होनो जा रही है। इस मूवी में मृणाल के साथ टॉप बेस्ट एक्टर शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसी चलते मृणाल आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। इस समय एक्ट्रेस रियलिटी शोज में प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। मगर अदाकारा कितना ही बिजी क्यों ना हों, अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी अपडेट्स देना नहीं भूलतीं। हाल ही में मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चंद फोटोज साझा की हैं, जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लू स्ट्रैपी बॉडी-हगिंग मिडी ड्रेस वीयर की है। इस फोटोशूट को अदाकारा ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि "और उलटी गिनती शुरू होती है, 7 दिन बाकी"। आप देख सकते हैं कि मृणाल ने ड्रेस को बड़े-बड़े इयरिंग्स को साथ पेयर किया है। मृणाल ठाकुर की पोशाक में स्टडेड शोल्डर स्ट्रैप और साइड स्लिट के साथ एक वाइड वी-नेकलाइन दी हुई है, जो फैंस के होश उड़ा रही है। उनके इस लुक को देख फैंस कमेंट में 'सिजलिंग' लिखकर भेज रहे हैं। इसके आगे आप देख सकते हैं कि ग्लॉसी मेकअप और हाई-हील्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। आखिर में बता दें कि फैंस उनके इस पोस्ट पर भर-भर के लाइक्स भेज रहे हैं। अदाकारा के इस पोस्ट को आए सिर्फ 6 ही घंटे बीते हैं, मगर देखते ही देखते इस पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स की बारिश हो चुकी है। इतना ही नहीं उनकी ये फोटोज फैंस को तो पसंद आ ही रही है, बल्कि इन पर सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.