--- विज्ञापन ---

Photos: फैमिली वेकेशन पर मीरा राजपूत हुईं शायराना, देवर ईशान ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Shahid And Mira Family Vacation: बॉलीवुड के लविंग कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) आजकल बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं। शाहिद का पूरा परिवार इस फैमिली ट्रिप को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं। अब हाल ही में मीरा ने पहाड़ों का मजा लेते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज से ये साफ जाहिर हो रहा है कि पूरे परिवार ने ट्रेन में सफर किया है।

बता दें कि मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये सभी तस्वीरें शेयर की हैं। मीरा राजपूत इस तस्वीर में स्विट्जरलैंड के एक रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, “जिंदगी एक रेल की पटरी है”। इस पोस्ट के कैप्शन को देख देवर ईशान खट्टर को भी मस्ती सूझी और उन्होंने मीरा से मजे लिए हैं। मीरा के पोस्ट पर ईशान ने कमेंट में लिखा, ‘वाह क्या शेर छेड़ दिया आपने, कमाल ही कर दिया’। इसके अलावा फोटो की इस सीरीज में उन्होंने हरे-भरे पहाड़ों और बर्फ से ढ़की चोट‍ियों की फोटोज भी शेयर की हैं।

इसके अलावा अगर शाहिद की बात करें तो वो भी पूरे ट्रिप पर मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में शाहिद ने भी अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें एक्टर एक मूविंग ट्रैक पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस ट्रैक पर खड़े हुए शाहिद ने शोल्डर पर एक बैग कैरी किया हुआ है और इस दौरान वो अपना स्वैग दिखा रहे हैं। यहां शाहिद ग्रे स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक गॉगल्स में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, उनकी वाइफ मीरा राजपूत ब्लैक लुक में गजब ढा रही हैं। दोनों एक फ्रेम में बेहद प्यारे लग रहे हैं। अब वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहिद कपूर अली अब्बास जफर की ‘ब्लडी डैडी’ में दिखाई देंगे। वो राज और डीके की वेब सीरीज ‘फर्जी’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करेंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version