Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

PhotoS: डीपनेक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाई कयामत, फैंस बोले-सनशाइन

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा से ही अपनी फिटनेस और बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। यही नहीं अदाकारा ने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीता हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया […]

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा से ही अपनी फिटनेस और बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। यही नहीं अदाकारा ने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीता हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं, जिस पर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है। अब मलाइका की कुछ नई पिक्चर्स ने आते ही इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका मचा दिया है।

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने डीपनेक फ्रंट स्किल बैकलेस ड्रेस कैरी की है। पिस्टल ग्रीन ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने जुल्फे लहराते हुए बोल्ड फोटोशूट कराया है। इसके साथ ही अदाकारा ने न्यूड मेकअप किया और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। मलाइका का ये लुक उनकी स्माइल से और भी ग्रेसफुल दिख रहा है। जैसा कि आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने ग्रीन क्रोमा के आगे कैमरे को हॉट पोज दिए हैं।

आगे बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर जल्द ही करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आने वाले है। शो में दोनों अपनी जिंदगी को लेकर कई राज खोलेगें। इतना ही नहीं दोनों को लेकर खबरें आ रही है कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी करने वाले हैं। एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया था कि, ‘वो अर्जुन के साथ बूढ़ी होना चाहती हैं’। इस स्टेटमेंट के बाद फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Aug 01, 2022 02:55 PM