--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: सुष्मिता सेन संग अफेयर पर खुलकर बोले ललित मोदी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

- Advertisement -

Lalit Statement on Affair: पिछले कुछ दिनों से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) की लव स्टोरी के हर जगह चर्चे हैं। जब से ललित मोदी ने एक पोस्ट में पूर्व मिस यूनिवर्स संग अपने रिलेशनशिप की घोषणा की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने शादी की खबरों को सिरे से खारिज किया था। अब हाल ही में आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने इस रिश्ते पर खुलकर अपना पक्ष रखा है।

और पढ़िए –https://e24bollywood.com/bollywood/katrina-kaif-maldives-pics-katrina-kaif-is-having-fun-in-maldives-with-friends-new-pictures-surfaced/43061/

दरअसल ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए पोस्ट में लम्बा चौड़ा कैप्शन लिखा है। इस कैप्शन में उन्होंने लिखा, मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है, मुझे जाहिर तौर पर चार गलत तरीके से टैग किया जा रहा है, मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में रह रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं और फिर अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है..तो जादू हो सकता है, मेरी सलाह है जियो और दूसरों को जीने दो’।

इसके आगे उन्होंने लिखा, सही खबर लिखें, डोनाल्ड ट्रंप के स्टाइल में फेक न्यूज की तरह नहीं..और यदि आप नहीं जानते हैं तो मुझे अपने जीवन के सभी दिवंगत प्रेम को उजागर करने दें, मीनल मोदी 12 साल तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी, जबकि वो शादीशुदा थी, वो मेरी मां की दोस्त नहीं थी, ये अफवाहें निहित स्वार्थों से भरे लोगों ने फैलाई थी, इस छोटी सोच से बाहर निकलने का समय आ गया है, आशा है कि आप इसका मतलब जानते हैं, आनंद लें जब कोई समृद्ध हो’।

यही नहीं ललित मोदी ने आगे भी बहुत कुछ लिखा, मैं आप लोगों से अपना सिर ऊंचा रखता हूं..आप मुझे “भगोड़ा” कहते हैं तो आप मुझे बताएं कि किस अदालत ने मुझे “कभी दोषी” ठहराया है, मैं तुम्हें कुछ नहीं बताऊँगा…और हर कोई जानता है कि भारत के 12-15 शहरों में कारोबार करना कितना मुश्किल है…और जैसा कि मैंने 2008 में कहा था आईपीएल ये एक मंदी का सबूत है, उस समय सब हँसे थे, अब कौन हंस रहा है..क्योंकि हर कोई जानता है कि मैंने ये सब अकेले किया’।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version