Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: ‘मैरी क्रिसमस’ के सेट से तस्वीरें वायरल , सामने आया कटरीना कैफ का लुक

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली मैरिड कपल्स में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी हैं, जो काफी समय से अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे थे। मगर कुछ समय पहले अभिनेत्री कटरीना कैफ ने काम पर वापसी कर ली है और उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो […]

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली मैरिड कपल्स में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी हैं, जो काफी समय से अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे थे। मगर कुछ समय पहले अभिनेत्री कटरीना कैफ ने काम पर वापसी कर ली है और उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। जहां कटरीना के किरदार की कुछ तस्वीरें सेट से लीक हो चुकी हैं और आते के साथ ही वायरल भी होने लगी हैं। बता दें कि कुछ दिनों से एक्ट्रेस फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की शूटिंग में बिजी हैं।

 

और पढ़िएVicky-Katrina: विक्की कौशल के लिए शेफ बनीं कटरीना कैफ, हबी के लिए बनाया स्पेशल ब्रेकफास्ट

 

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ, पुलिस का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में कटरीना को पोल्का डॉट ड्रेस में देखा जा सकता है। यहां कटरीना लाल और सफेद रंग की ड्रेस पहनें दिखाई दे रही हैं। फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में कटरीना कैफ पहली बार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपती संग स्क्रीन शेयर करेंगी। 25 दिसंबर 2021 को फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी। तब से लेकर अब तक इस फिल्म का क्रेज बरकरार है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ‘मैरी क्रिसमस’ का डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है। कटरीना ने अपनी एक पोस्ट में बताया था कि वो हमेशा से डायरेक्टर श्रीराम के साथ काम करना चाहती थीं।

आखिर में बता दें कि कटरीना मनीष शर्मा की फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देने वाली हैं। वहीं ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन भूत’ और फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी वो प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 21, 2022 01:47 PM