Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: शहजादा के सेट से कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर, लिखा ये नोट

- Advertisement -

Kartik Aaryan Photos: सिनेमा इंडस्ट्री के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अगली मूवी शहजादा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करते रहते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर कार्तिक की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर गुंडों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

अभी पढ़ेंफोटोशूट विवाद में पुलिस के सामने पेश नहीं हुए रणवीर सिंह, मांगा 2 हफ्तों का समय

कार्तिक ने दिखाई शहजादा के एक्शन सीन की झलक

दरअसल कुछ देर पहले ही कार्तिक ने अपने इंस्टा हैंडल से स्टोरी और पोस्ट शेयर की हैं। गौरतलब है कि पहली बार एक्टर किसी फिल्म में एक्शन करते नजर आने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने अपने ऊपर काफी मेहनत की है। इसी एक्शन सीन की एक झलक उन्होंने इन तस्वीरों में दिखाई है। इसके साथ ही कार्तिक ने अपना अनुभव भी साझा किया है। अभिनेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,‘शूटिंग के व्यस्त दिन’। वहीं, कार्तिक ने शहजादा के इस एक्शन सीन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे जैसा इनसोम्नियक इस एपिक क्लाइमेक्स को शूट करने के बाद 10 घंटों तक सोता रहा, जिसे हमने शहजादा के लिए शूट किया है, जो एक्शन से भरपूर है..मेरे लिए सबसे कठिन, व्यस्त और फिर से एक नया जॉन..मैं आप लोगों के इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता..10 फरवरी 2023 को मेरी सबसे कमर्शियल पिक्चर आ रही है”।

अभी पढ़ेंअक्षय ने खुद को बताया फिल्में फ्लॉप होने की वजह, बोले-ये मेरी गलती

शहजादा एक तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक

आगे बता दें कि एक्टर की इंस्टा स्टोरी वाली तस्वीर में फिल्म की कास्ट और क्रू बातचीत में व्यस्त दिख रहे हैं और अगले शॉट की तैयारी में लगे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर मार-पिटाई के सीन को बयां कर रही है। एक्टर के इस पोस्ट को देख फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं और कमेंट में शहजादा लिखकर भेज रहे हैं। शहजादा एक तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। डेविड धवन के बेटे रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss